भीलवाड़ा के आसींद के चार जनों की गुजरात में समुद्र में डूबने से मौत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा। जिले के आसींद उपखंड के लाछूड़ा ग्राम के एक ही परिवार के चार जनों की डूबने से मौत हो गई इनमें एक महिला और तीन बच्चे शामिल है ।सूत्रों के अनुसार लाछुडा गांव के रहने वाले गोपाल राजपूत अपनी पत्नी दो बेटे और भांजे के सहित पूरे परिवार के साथ पिछले कई सालों से गुजरात में ही निवास कर किराने की दुकान लगा रखी थी बताया जाता है कि गोपाल राजपूत की पत्नी सुशीला उसके दोनों पुत्र युवराज और देशराज तथा भांजा दुर्गा लाल समुद्र के किनारे पिकनिक मना रहे थे ।

तभी अचानक समुद्र में आए तेजी से ज्वार भाटा उनको बाहर ले गया प्रत्यक्ष सदस्यों के अनुसार जवाहर भाटा की गति इतनी तेज थी कि उन चारों को बचाना मुश्किल का और इसमें विचारों समुद्र के जवाहर भाटा में बह गए।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम