कांग्रेस के पूर्व विधायक ने की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा। जिले की मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक और धाकड़ समाज के युवा नेता विवेक धाकड़ ने आत्महत्या कर ली है आत्महत्या के कर्म का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

सूत्रों के अनुसार इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ के पुत्र और मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक तथा कांग्रेस के नेता विवेक धाकड़ आज अपने आवास पर अचेत अवस्था में मिले हैं उनके हाथ की नसें कटी हुई थी ऐसा बताया जा रहा है परिजनों ने तत्काल विवेक को अस्पताल लेकर पहुंचे ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया है विवेक धाकड़ के आत्महत्या करने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता महात्मा गांधी अस्पताल पहुंच गए हैं विवेक धाकड़ एक जिंदादिल और संवेदनशील तथा मिलनसार और मृदु भाषी व्यक्ति थे उनके पिता कन्हैयालाल धाकड़ धाकड़ समाज के संसक और समाज सुधारक रहे ।

वह जिला प्रमुख भी रहे और पूर्व मुख्यमंत्री शिवचरण माथुर के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था । वीर एक धाकड़ कल कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी के नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके साथ थे अचानक क्या हुआ उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हालाकि अभी तक मौत दिए धाकड़ की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं पुलिस जांच में जुटी है विवेक धाकड़ को अचेत अवस्था में अस्पताल में लाया गया था जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद विवेक धाकड़ को मृत घोषित कर दिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम