भीलवाड़ा के मांडल मे ई-मित्र संचालक पर फायरिंग

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा/ राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के बाद भी अपराध थम नहीं रहे और सरकार अपराधियों पर लगाम लगा पाने में अभी तक सफल नहीं हो पाई है और अपराधी बेवकूफ होकर अपराधिक घटनाएं कर रहे हैं राजस्थान में लगातार एक दिन में दो जिलों में सरेआम फायरिंग की घटना हुई है ।

कल निकटवर्ती टोंक में एक पुलिसकर्मी पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी जबकि कल रात को ही भीलवाड़ा के मांडल उपखंड में एक ईमित्र संचालक पर तीन अज्ञात योको ने फायरिंग कर फरार हो गए । लगातार इस तरह की घट रही घटनाओं से आम जन में दहशत का माहौल बना हुआ है।

फायरिंग की इस घटना में घायल हुए युवक की हालत गंभीर होने से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है और अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार भीलवाडा जिले के माडंल उपखंड के सिरडिय़ास निवासी प्रकाश वैष्णव हरिपुरा चौराहे पर बैंक ऑफ बड़ौदा की बीसी चलाता है। उसने एसबीआई के पास ई-मित्र की दुकान भी लगा रखी है। प्रकाश, गुरुवार शाम करीब साढ़े आठ बजे अपनी दुकान में था। इसी दौरान एक बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश ई-मित्र की इस दुकान पर पहुंचे।

इन बदमाशों ने प्रकाश को गोली मार दी। बताया गया है कि गोली, प्रकाश के दाढ़ी पर लगी है जो की दाढ़ी में फसी हुई है इस वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले क्षेत्रीय लोगों की माने तो ये बदमाश आसींद रोड़ की ओर से आये थे।

गोली लगने से प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पास ही मेडिकल स्टोर संचालित करने वाले प्रकाश कुमावत और उसका साथी नागजी राम दोनों जने घायल प्रकाश को लेकर मांडल थाने गए और पुलिस को सूचना देकर उसे मांडल चिकित्सालय से जिला अस्पताल ले जाया गया हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया वहीं इलाके में दहशत का माहौल है।

वारदात की सूचना मिलते ही चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात की जानकारी लेते हुये फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए मांडल सहित जिले के सभी थाना इलाकों में नाकाबंदी करवा दी।

अभी यह पता नहीं चल पाया कि बदमाश कौन थे और उन्होंने प्रकाश को गोली क्यों मारी, लेकिन क्षेत्रीय लोग कयास यह लगा रहे हैं कि तीनों बदमाश लूट के इरादे से आये थे। फिल्हाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम