Firing in Bhilwara, one dead, hospital ransacked, condition critical
भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में फायरिंग ,एक की मौत,अस्पताल मे तोडफोड, हालाता नाजुक

भीलवाड़ा।भीलवाड़ा शहर में 6 माह पूर्व हुए आदर्श तापड़े हत्याकांड का बदला लेते हुए आज उसके भाई और उसके साथियों ने शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित बदला चौराहा पर आज दिनदहाड़े भाई के मुख्य हत्यारे आरोपी पर फायरिंग कर दी इससे क्षेत्र में दहशत हो गई इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई है।

Hospital vandalized, condition critical

जबकि एक गंभीर हालत में हैं इस घटना के बाद कुछ लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी कर दी है शहर में स्थिति तनावपूर्ण सी हो गई है हालात को देखते हुए जिले भर से पुलिस जाब्ता मंगा लिया गया है और पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज भी भीलवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं।

विदित है की शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आदर्श तापड़िया कि 6 माह पूर्व 10 मई को शास्त्री नगर में ब्रह्माणी स्वीट्स के समीप मामूली विवाद को लेकर चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई थी इस मामले में मुख्य आरोपी टोनी पठान और इब्राहिम पठान को नाबालिक होने से पुलिस ने छोड़ दिया था ।

आज की घटना को लेकर अपने भाई के खून का बदला लेने के लिए खून का बदला खून की तर्ज पर आदर्श के भाई मयंक तापड़िया और उसके सहयोगी ने बदला चौराहा पर बाइक से जा रहे टोनी पठान और इब्राहिम पठान पर सरेआम फायरिंग कर दी अचानक इस भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई फायरिंग से आमजन में दहशत हो गई फायरिंग से टोनी और इब्राहिम गोली लगने घायल होकर गिर पड़े इससे वहां एक बार अफरा-तफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और पुलिस अधीक्षक सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया बताया जाता है कि उपचार के दौरान इब्राहिम पठान ने दम तोड़ दिया इधर इस घटना से आक्रोशित मुस्लिम समुदाय के कुछ युवक अस्पताल पहुंचे और वहां इब्राहिम पठान की मौत की खबर सुनते ही आवेश में आकर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी।

इधर दूसरी ओर इस घटना को लेकर किसी अनहोनी की आशंका को मध्य नजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने जिले भर से पुलिस अधिकारी और जाति को भीलवाड़ा बुला लिया है तथा शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी गई है तथा अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक भी भीलवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं खबर लिखे जाने तक शहर में हालात नाजुक थे।

अपील

जिला कलेक्टर आशीष मोती और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने शहर वासियों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस और प्रशासन के सहयोग का आह्वान किया है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम