भीलवाड़ा में फायरिंग मामला- कपासन से भी जुड़े है तार, हथियार …?

Firing case in Bhilwara - Wires, weapons are also connected to cotton...?

भीलवाड़ा/ शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत बडला चौराहा पर 2 दिन पूर्व सरेआम बाइक सवार दो युवकों पर हुई 4 राउंड फायरिंग के मामले में पुलिस जांच पड़ताल जारी है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस मामले में निकटवर्ती चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन सभी तार जुड़े होने की संभावना है।

विदित है की दो दिन पूर्व हुसैन कॉलोनी निवासी इब्राहिम पठान और उसका भाई टोनी उर्फ रुकनुद्दीन पठान पर बाइक से जाते समय बदला चौराहा स्थित एक फर्नीचर शोरूम के बाहर अज्ञात युवकों ने चार राउंड फायर कर दिए थे ।

इस फायरिंग में इब्राहिम की मौत हो गई थी और टोनी का उदयपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है यह घटना इसी कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 माह पूर्व 10 मई को ब्राह्मणी स्वीट्स चौराहे पर मामूली विवाद को लेकर आदर्श तापड़िया की चाकू घोंप कर हत्या कर देने के मामले में बदले की नियत से की गई थी और इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अंदर खुलासा करते हुए ।

आरोपी रघुवीर उर्फ कालू पुत्र किशोर तापड़िया तथा एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है और जिनसे पूछताछ भी की जा रही है कि आखिर वह हथियार कहां से लाए कितने में खरीदा आदि कई सवालों के बारे में पूछताछ आरोपियों से की जा रही है।

कपासन से जुडे है तार

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस मामले के तार पड़ोसी चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन से भी जुड़े होने की संभावना सामने आई है बताया जाता है कि कपासन के ही बहुत बड़े सट्टा किंग जिसका कारोबार राजस्थानी नहीं देश में भी फैला हुआ है।

उससे इन आरोपियों के तार जुड़े हैं सूत्रों के मुताबिक आरोपियों को हथियार उपलब्ध भी कपासन से ही हुए बताए जाते हैं हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है ।

लेकिन इस एंगल से भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और कुछ संदिग्ध को भी कपासन से पूछताछ के लिए लाया गया बताया जाता है।