सरकार का दबाव फिर भी बजरी माफिया हावी,टीम पर हमला जान बचाकर भागे,18 गिरफ्तार

बजरी माफिया के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा / राजस्थान में नवगठित भाजपा सरकार द्वारा सत्ता में आने के साथ ही बजरी माफिया के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी गई है घर पकड़ के बाद भी बजरी माफिया सरकार पर हावी हो रहे हैं।

इसका ज्वलंत उदाहरण भीलवाड़ा जिले के गंगापुर उपखंड में बीती रात को देखने को मिला जब बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए गठित टीम द्वारा एक बजरी से भरे ट्रैक्टर को रोक रोकना और उससे पूछताछ करना उसे समय भारी पड़ गया ।

जब बजरी माफिया के लोगों और ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में टीम को घेर कर उनकी गाड़ी के कांच फोड़ दिए और उनके साथ मारपीट की वह जान बचाकर भागे और पुलिस को सूचना दी ।सरकार का दबाव फिर भी बजरी माफिया हावी,टीम पर हमला जान बचाकर भागे,18 गिरफ्तार

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर मोटरसाइकिल ने जप्त कर 18 जनों को गिरफ्तार किया है ।

बताया जाता है कि सरकार के द्वारा दिशा निर्देशों के तहत बद्री माफिया का खिलाफ कार्वय हेतु गठित उड़न दस्ता रात्रि गैस पर गंगापुर से रवाना हुआ और मध्य रात्रि को गुमान सिंह जी का खेड़ा के निकट पहुंचा ।

जहां उड़ान रास्ते में शामिल नायक तहसीलदार नानालाल धाकड़ उपखंड कार्यालय गंगापुर के भू अभिलेख निरीक्षक किशन सिंह राणावत पटवारी बालकिशन तथा दीवान राजेंद्र सिंह और नरपत सिंह शामिल थे ।

उड़न दस्ते ने गुमान सिंह जी का खेड़ा के निकट बदरी से भरे ट्रैक्टर को देखा तो ट्रैक्टर चालक उड़ान रास्ते को देखकर 20 सड़क के बीच बजारी खाली कर भागने लगा जिस पर उड़ान रिश्ते में पीछा कर गाड़ी आगे लगाकर उसको रोका और ड्राइवर से पूछताछ करने लगे और दीवान नरपत सिंह रास्ते में साइड में जाकर देखा तो वहां 10 से 12 ट्रैक्टर और इधर-उधर रस से भरे हुए ।

खड़े थे पूछताछ के दौरान बजरी माफिया की पूरी गैंग ने टीम पर पत्र शुरू कर दिया और लाठियां आधार हथियार लेकर टीम पर हमला कर दिया गाड़ी के कांच तोड़ दिए ।

टीम के साथ जमकर मारपीट की जान बचाकर टीम के सदस्य वहां से भागे और मोबाइल से पुलिस गंगापुर थाना को सूचना दी सूचना मिलते ही गंगापुर थाने से बड़ी संख्या पुलिस डर मौके पर पहुंचा और ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए हॉट मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर जब तक कर करीब 18 जनों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम