22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश करने घोषित करने की मांग

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा / देश में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन किया जा रहा है जो दिवाली त्योहार से कम नही है। इसको लेकर राज्य कर्मचारी महासंघ और महामंडलेश्वर हंसराम महाराज ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मांग की है ।

राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष अरविंद व्यास ने बताया कि तकरीबन 500 वर्ष के संघर्ष के बाद रामलला अपने धाम अयोध्या में विराजमान होने रहे है।

देशवासियों के लिए यह खुशियां मनाने के सबसे बड़े दीपावली त्योहार जैसा है। इस दिन हर घर मे अब एक ही नाम ,एक ही नारा गूंजने जा रहा है ।प्रत्येक भारतवासी के मन मे अपूर्व जोश रहेगा।हर घर में दिवाली मनाई जाएगी।

अरविंद व्यास ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के इस पल का प्रत्येक भारतवासी साक्षी बनने की चाह रखता है। देश के आम कर्मचारी भी इस अभूतपूर्व क्षण के साक्षी बनना चाहते है। राज्य कर्मचारी महासंघ के राकेश शर्मा,विजय सिंह धाकड़,दिनेश भट्ट,आशीष त्रिवेदी,मेघवाहन सिंह ,भीलवाड़ा जिला अध्यक्ष संजय शर्मा ,कर्मचारी परिषद के जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र कंठ आदि ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से माँग की है।

कि 22 जनवरी को राज्य में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जावे ताकि मीडिया द्वारा दिए जा जाने वाले लाइव कवरेज का लाभ हर राज्यवासी को मिल सके।साथ ही देश मे प्रत्येक नागरिक एवं बालको में प्रभु मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के आदर्शों व संस्कारो का सींचन हो सके । महामंडलेश्वर हंसराम महाराज ने भी सीएम भजनलाल से दूरभाष पर बात कर 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग की।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम