भीलवाड़ा राजस्थान

खो-खो फाइनल मैच में रेफरी के ग़लत निर्णय पर कार्रवाई की मांग, बैठी जांच कमेटी ,VIDEO 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) अमरगढ़ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित 15- 17 वर्षीय खो खो प्रतियोगिता का फाइनल मैच खटवाड़ा और खैराबाद के बीच हुआ जिसमे मैच खिलाने वाले रेफरी के द्वारा गलत निर्णय देकर खैराबाद को हराने का आरोप लगाते हुए उप सरपंच हर्षवर्धन सिंह कानावत सहित ग्रामीणों ने रेफरी भवानी शंकर टेलर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। जिसमें उच्च अधिकारियों ने जांच कमेटी बिठाकर मामले को शांत किया।

 

ग्रामीणों से जानकारी मिली कि उसी रेफरी को वापस से राज्य स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी ड्यूटी लगाई हुई जिसको निरस्त कराने की मांग को लेकर सोमवार सुबह भी ग्रामीण विद्यालय में पहुंचे और मैच के रेफरी के बारे में जानकारी मांगनी चाही जिसको देने में प्रधानाचार्य हामिद मिया ने जानकारी देने में टालमटोल करने लग गए जिस पर उपसरपंच हर्षवर्धन सिंह और वार्ड पांच सोहन लाल ने उच्चाधिकारियों से वार्तालाप किया जिस पर उच्चाधिकारियों के कहने पर ग्रामीणों मांगी गई जानकारी दी गई। 

 

जानकारी देने के बजाय प्रधानाचार्य उल्टा मीडियाकर्मियों और ग्रामीणों का विडियो बनाया। जो क्षेत्र के सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी।

सोमवार को गलत निर्णय देने वाले मैच रेफरी की उपस्थिति और अन्य जानकारी लेने पहुंचे उप सरपंच हर्ष वर्धन सिंह के साथ ग्रामीण पहुंचे और प्रधानाचार्य से जानकारी लेनी चाही जिस पर प्रधानाचार्य टालमटोल करने लगे खबर के लिए मीडियाकर्मी भी पहुंचे जिन्होंने भी मामले के बारे में जानकारी चाही। पर प्रधानाचार्य टालमटोल करते रहे उसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों से बात करने पर तीन घंटे बाद जानकारी दी।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365