pond
भीलवाड़ा राजस्थान

तालाब में तैरती हुई मिली लाश, मर्डर या सुसाइड जांच में जुटी पुलिस

जहाजपुर (आज़ाद नेब) शाहपुरा रोड भंवर कला तालाब में आज एक अज्ञात व्यक्ति की तैरती हुई लाश मिली। जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है यह मर्डर है या सुसाइड मामले की अनुसंधान में जुटी है पुलिस।

जानकारी के मुताबिक कस्बे में स्थित भंवर कला तालाब में एक व्यक्ति की तैरती हुई लाश लोगों को दिखी। तलाब में तैरती हुई की सूचना कस्बे में आग की तरह फैल गई सैकड़ों की तादाद में लोग देखने के लिए जमा हो गए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकल आया और मौजूद लोगों से पहचान करने के लिए कहा लेकिन मौजूद लोगों में से कोई पहचान नहीं कर पाएं।

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर पहचान करने में एवं अनुसंधान करने में जुटी हैं। कि आखिर यह मर्डर है या सुसाइड। जिस जगह तैरता हुआ शव मिला वह शाहपुरा रोड हर समय व्यस्त रहता है। पास ही में कॉलोनी बसी हुई है। मौजूद लोगों का कहना है कि यह तकरीबन 2 से 3 दिन पहले ही मर चुका है पानी में रहने की वजह से वह काफी भूल चुका था और उसकी चमड़ी भी गर्ल चुकी थी। ‌

एसआई दुर्गा लाल मीणा ने बताया कि जरिए टेलीफोन सूचना मिली कि शाहपुरा रोड भंवर कला तालाब में एक व्यक्ति की लाश तैर रही है। शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया गया है अभी तक उसकी पहचान नही की जा सकी है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365