भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल में बच्चा वार्ड में बदला बच्चा, हंगामा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara News। भीलवाड़ा  जिले मुख्यालय पर स्थित राजकीय अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया हैं जहां महात्मा गांधी चिकित्सालय के मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में एक बच्चा बदलने को लेकर देर रात हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद बड़ी संख्या में परिजनों ने प्रदर्शन किया ।

इस दौरान  परिजनों का आरोप लगाया कि सुबह जब उन्होंने देखा तो लड़का था और देर शाम को देखने पर लड़के की बजाय लड़की मिली ।हंगामे की सूचना पर भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पांडे सहित पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मोके पर पहुचा । फ़िलहाल पुलिस ने मामला शांत करवा दिया है ।

पीडित हनीफ पठान के अनुसार उसकी पत्नी शबनम को प्रसव के लिए भीलवाड़ा के मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। देर रात उसका  प्रसव हुआ था। प्रसव के तुरंत बाद नवजात, प्रसुता के परिजनों को सौंप दी गई। प्रसव के बाद सुबह ग्यारह बजे चेक करने पर प्रसुता शबनम के पास लड़का था।

इसके बाद शाम साढ़े सात बजे जब दुबारा चेक किया तो शबनम के पास लड़की मिली।  इस दौरान हमने उनसे बात की तो उन्होंने हमारे साथ बदसलूकी भी की ।  अस्पताल स्टॉफ का कहना है कि इस प्रसुता को बेटी ही पैदा हुई थी। प्रसव के तुरंत बाद परिजनों को नवजात बच्ची सौंपी गई थी। हम चाहते हैं कि हमे हमारा बच्चा वापस मिले ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम