भीलवाड़ा शहर में व्यापारिक के घर करोड़ों के नगदी व आभूषण चोरी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना अंतर्गत क रिहायशी कालोनी मैं बीती मध्य रात्रि को सुने मकान से चोर करोड़ों रुपए के आभूषण और लाखों की नगदी समेत कर फरार हो गए चोरी की इस बड़ी घटना से क्षेत्र में रहने वाले लोगों में भय व्याप्त हो गया ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विजय सिंह पथिक नगर में मकान संख्या 590 में रहने वाले कपड़ा व्यापारी दामोदर लढा राखी के त्योहार पर परिवार की आई बहाने और रिश्तेदारों के साथ रविवार को पूरे परिवार सहित मटोला स्थित कृषि फार्म हाउस पर पिकनिक मनाने गए थे ।

जहां से वह पिकनिक मना कर मध्य रात्रि को लौटे थे जब घर लौटे तो मकान के दरवाजे के ताले टूटे हुए कमरों में सामान बिखरा हुआ देखकर दंग रह गए और उन्होंने तत्काल पड़ोसियों तथा सुभाष नगर थाना पुलिस को सूचना दी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई ।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की गृह स्वामी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके परिवार के तथा उसकी बहनों के मकान में रखे हुए करीब डेढ करोड रुपए के सोने चांदी के आभूषण और करीब 40 लख रुपए की नगदी कर सबमिट कर ले गए हैं।

मकान से और कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज कंगाल ना शुरू कर दिया है और संबंधित लोगों पर नजर रखना भी प्रारंभ कर दी है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम