कार का टायर फटा पूरे परिवार की मौत,श्रीनाथजी के दर्शन कर लौट रहे थे

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ भीलवाड़ा -अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुर थानान्तर्गत आज सवेरे एक ब्रेजा कर का टायर फट जाने से संतुलित होकर कर ट्रक से जा टकराई जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के चार जनों की मौत हो गई पूरा परिवार श्रीनाथजी के दर्शन करके अजमेर लौट रहा था ।

पुलिस के अनुसार अजमेर मैं रहने वाले बैंक से सेवा निरोध राधेश्याम खंडेलवाल अमेरिका से छुट्टियों पर आए अपने पुत्र मनीष खंडेलवाल पुत्रवधू याशिका 3 साल की पोती किया और अपनी पत्नी के साथ कल कर से श्रीनाथजी के दर्शन करने गए थे ।

जहां से आज सवेरे लौटते समय अजमेर भीलवाड़ा रोड पर पुर थाना अंतर्गत उनकी कर का अचानक टायर फट गया और टायर फटने के कारण कर अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई टक्कर जबरदस्ती की कर के चिथेड़े उड़ गए इससे कर में सवार राधेश्याम खंडेलवाल की 3 साल की पोती और कर चालक को छोड़कर परिवार के चारों जनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को कर से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया और उनके परिजनों को सूचना दी परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम