समझ स्पर्श की चुप्पी तोडो,1098 हेल्पलाइन पर विद्यार्थियों की कार्यशाला आयोजित

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा/ सरकारी और निजी स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं की सुरक्षा को लेकर गुड टच बेड टच और चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 को लेकर जिले के दो स्कूलों में कार्यशाला आयोजित की गई ।

राजस्थान काउंसलिंग का स्कूल एजुकेशन RSCSE तथा RHI MAGESITA र INAYA फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कांड तथा महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय छात्र-छात्राओं को गुड टच एंड बेड टच, समझ स्पर्श की चुप्पी तोड़ो ,1098 साइड हेल्पलाइन को लेकर छात्र-छात्राओं में जागरूकता के बारे में और इसके बारे में विस्तार से बताने के लिए की कार्यशाला का आयोजन किया गया ।

इस कार्यशाला में विद्यार्थियों के साथ-साथ विद्यार्थियों के अभिभावक ऑन को भी जागो किया गया और विस्तार से बताया गया फाउंडेशन पिछले 5 सालों से इस दिशा में कार्य कर रहा है अब तक करीब 3:50 लाख लोगों तक जागरूकता जागने का प्रयास किया गया है ।

इस अवसर पर टीम के सदस्य निकिता चौहान योगेंद्र सेन अर्पण भट्ट ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई कार्यशाला में विद्यालय के प्रिंसिपल प्रियांशु शर्मा और लोकेश कुमार सहित विद्यालय स्टाफ भी उपस्थित था ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम