भीलवाड़ा पुलिस ने पिस्तौल की नोक पर भीलवाड़ा चित्तौड़ उदयपुर में लूट की वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा कर गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र की पूर्व थाना पुलिस ने पिस्तौल की नोक पर भीलवाड़ा उदयपुर चितौड़गढ़ में लूट की वारदात करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए गेम के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की की जा रही है पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शहर के पुर थाना मैं हिमांशु मीना पुत्र रामखिलारी मीणा 28 साल रामनगर गुवारडी मंडपिया रेलवे स्टेशन ने एक रिपोर्ट दी कि वह और उसके पिताजी रोजाना की तरह प्रातः कालीन वॉकिंग पर जा रहे थे कि संगम स्कूल के निकट ही तीन जने मोटरसाइकिल लेकर पीछे की तरफ से आए और मेरे पिताजी को घेर लिया और एक व्यक्ति ने मेरे पिताजी के सिर पर पिस्टल तान दी पिताजी ने जब उसको धक्का दिया ।

तो उनमें से एक व्यक्ति ने मेरे पिताजी के गले में पहनी सोने की चेन करीब 3 तोला वजन की थी तोड़ने की कोशिश की तो मेरे पिता ने बीच बचाव किया तब एक व्यक्ति ने मेरे पिताजी के हाथ पर तीन चार जगह चाकू से वार कर दिया और मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग गए।

इस लूट की रिपोर्ट के पुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई जिसने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज लिए और गहनता से छानबीन करते हुए आरोपियों तक पहुंची और गिरोह के सुनील खटीक पुत्र घीसालाल खटीक 20 साल निवासी खटीक मौहल्ला जहाजपुर , अजय सिंह पुत्र महेंद्र सिंह मीणा 23 साल निवासी रतनपुरा जिला शाहपुरा, सोनू प्रजापत पुत्र गणेश लाल प्रजापत 24 साल निवासी काली मंगरी चित्रकूट नगर उदयपुर तथा विकास मेघवाल पुत्र अर्जुन लाल मेघवाल 22 साल निवासी बिलोट जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया ।

इनसे की गई पूछताछ में इन चारों ने उक्त वारदात करना स्वीकार करने के साथ ही उदयपुर के सुखेर थाना सर्किल से मोटरसाइकिल चोरी करना रेलवे स्टेशन भीलवाड़ा पर चार्ज पर लगे मोबाइल चुराना, रेलवे स्टेशन चित्तौड़गढ़ से एक महिला का पर्स व मोबाइल लूट करने की वारदात को अंजाम देना बताया।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है जबकि हथियार बरामद की के प्रयास किया जा रहे हैं इसी के साथ ही इसे और भी वारदातें खुलने की संभावना है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम