भीलवाड़ा पुलिस ने सांप्रदायिक तनाव के मामले 24 घंटे में पटाक्षेप करते हुए 6 जनों को किया गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा। शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में स्थित महात्मा गांधी पार्क में कल शाम को क्रिकेट मैच खेलने के दौरान उप सांप्रदायिक तनाव के मामले में पुलिस ने संघ कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना के बाद उप इस सांप्रदायिक तनाव का 24 घंटे के अंदर पटाक्षेप करते हुए 6 युगों को गिरफ्तार किया तथा छे नाबालिकों पर नियम अनुसार कार्रवाई की गई है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम को भीमगंज थाना क्षेत्र में स्थित महात्मा गांधी अस्पताल के सामने स्थित पार्क में लगने वाली संघ की शाखा और वह एक कन्या गुटके कुछ युवक और बालक क्रिकेट मैच खेल रहे थे इस दौरान क्रिकेट मैच की गेंद लगने के बाद संघ के कार्य करता के साथ उल्टे मारपीट करने के बाद संपर्क तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी इस मामले में तत्परता बर्थडे हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया था उधर दूसरी ओर हिंदू संगठनों में पुलिस को इस घटना के आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं होने पर की थी।

विजय सोनी पिता कैलाश सोनी मैं इस आशय की एक रिपोर्ट भीमगंज थाने में दी थी इस पर मामले के संवेदनशीलता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह और डिप्टी एसपी शहर अशोक जोशी के नेतृत्व में टीम ने आज कार्रवाई करते हुए अमन पिता आबिद हुसैन मेवाफरोस 23 साल अयान पुत्र खालिद मेवाफरोस 20 साल हुसैन पुत्र अब्दुल गफ्फार मेवाफरोस 45 साल मोहम्मद रफीक पुत्र मोहम्मद सलीम छिपा 19 साल थाना क्षेत्र में रहने वाले तथा इशरत अली पुत्र अयूब अली 21 साल निवासी कामखेड़ा कच्ची बस्ती शाहिद खान पुत्र पप्पू खान पठान 19 साल निवासी कामखेड़ा कच्ची बस्ती को गिरफ्तार किया गया तथा 6 नाबालिकों पर नियम अनुसार कार्रवाई की गई है ।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शहर में माहौल पूर्ण शांतिपूर्ण है और एतिहात के तौर पर अगस्त व्यवस्था जारी है और अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम