भीलवाड़ा ने मुझे बहुत कुछ दिया है अब गहलोत जीवन में कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते – पीएम मोदी

Dr. CHETAN THATHERA
8 Min Read

भीलवाडा/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश में चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में अपने चुनावी सभा का आगाज भीलवाड़ा जिले से किया और डूंगरपुर बांसवाड़ा उदयपुर मैं प्रतापगढ़ जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभाओं को संबोधित कर चुनावी फिजा को बदल दिया ।मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने अपराधियों खुली छूट दे रखी है और अगर वापस कांग्रेस सरकार आई तो यहां से पलायन बढ़ेगा तथा महिलाओं और गरीबों पर अत्याचार बढ़ेंगे इसलिए आपका एक वोट कांग्रेस का सफाया कर सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी तंज कसते हुए कहा कि गहलोत के नेतृत्व में अब कांग्रेस कभी जिंदा नहीं हो सकती और गहलोत स्वयं अब कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

मोदी ने गांधी परिवार पर भी निशाना साधते हुए कहां की कांग्रेस में परिवारवाद हावी है और जो इस परिवार के खिलाफ गया उसका हश्र क्या हुआ यह सब जानते हैं मोदी ने कांग्रेस पर आतंकवादियों दंगाइयों अपराधियों को शरण देने वाली पार्टी बताया ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भीलवाड़ा जिले की सभी सात विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कोटडी उपखंड में कोटड़ी सवाईपुर मार्ग पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी ने कहा की मैं जब जब भी में यहां आया हूं भीलवाड़ा ने मुझे बिना मांगे सब कुछ दिया है अभी मैं देख रहा हूं की कांग्रेस के दिल्ली के नेता चुनौती दे रहे हैं वह कह रहे हैं की गहलोत जी को फिर से सीएम बनाएंगे दिल्ली के कांग्रेस के नेताओं का अहंकार देखिए आप सभी लोगों को कांग्रेस का इतिहास मालूम है।

गांधी परिवार पर हमला, सचिन पायलट की पैरवी

उन्होने गांधी पर पर हमला बोलते हुए कहा की अगर कोई भी कांग्रेस में सच बोले व गांधी परिवार के खिलाफ सच बोलने के कारण परिवार को अगर थोड़ी सी भी असुविधा हो जाए और बात चुभ जाए तो मान लेना कि उसकी राजनीति तो गड्ढे में गई पूरी कांग्रेस में अगर किसी ने गांधी परिवार के सामने कुछ भी कहा कुछ भी बोला तो वह मरा समझो। मोदी ने सचिन पायलट की पैरवी करते हुए कहा की राजेश पायलट जी एक बार कांग्रेस के परिवार को कांग्रेस की भलाई के लिए चुनौती दी थी ।

लेकिन फिर वह भी झुक गए थे लेकिन यह परिवार ऐसा है की राजेश पायलट को तो सजा दी राजेश पायलट तो नहीं रहे लेकिन उसकी जो लड़ाई और उनकी खुनस है वह कांग्रेस और गांधी परिवार राजेश की बेटे सचिन पायलट पर निकाल रहे हैं । कांग्रेस तबाह हो जाए लेकिन परिवार के खिलाफ जो आवाज उठाएगी उसको तो बर्बाद करके ही रहेंगे । यह इनकी परिवारवादी राजनीति है।

मैं यहां इस तपोस्थली पर आपकी ओर से कांग्रेस को डंके की चोट और आप सब के आशीर्वाद से कहता हूं माता बहनों के समर्थन से कहता हूं की राजस्थान में कांग्रेस को इतनी बड़ी हार मिलने वाली है कि कांग्रेसियों ने सोचा भी नहीं होगा। इस बार उनके बड़े-बड़े दिग्गज में बिस्तर बोरिया लेकर घर जाने के लिए मजबूर होने वाले है।

गहलोत अब कभी मुख्यमंत्री नही बन सकते

मोदी ने कहा की मैं अभी बासंवाडा से आ रहा हूं । बांसवाड़ा में मैंने उस पवित्र धरती से घोषणा की है कि अब राजस्थान में इस बार तो नहीं कभी भी गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस जिंदा नहीं हो सकती। अशोक गहलोत कभी मुख्यमंत्री अब नहीं बन पाएंगे। इस बार नहीं कभी भी कम नहीं बन पाएंगे 

कांग्रेस सत्ता मे फिर आई तो जनता को राजस्थान से पलायन करना पडेगा 

मोदी ने कहा की साथियों राजस्थान की संस्कृति राजस्थान का इतिहास देश की आन बान शान है लेकिन कांग्रेस के राज में राजस्थान की संस्कृति पर भी बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है वह राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा भीलवाड़ा के लोग अच्छी तरह जानते हैं की कैसे यहां पर कांग्रेस सरकार में सांप्रदायिक तनाव लगातार बढ़ा है ।

कांग्रेस ने यहां उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है कांग्रेस सरकार रही तो यहां पलायन और बढ़ेगा महिलाओं और गरीबों पर अत्याचार और बढ़ेगा इसलिए आज समय की मांग है की राजस्थान सरकार से कांग्रेस को हमेशा हमेशा के लिए हटाया जाए मोदी ने जनता से सवाल किया की आप भीलवाड़ा वाले तैयार है हटाएंगे साफ कर देंगे और कांग्रेस को साफ कौन कर सकता है ?

मोदी ने जाना के जबाव पर कहा जी नहीं आपका एक वोट कांग्रेस को साफ कर सकता है और वोट भी सिर्फ कमल कोई देना मोदी ने निर्दलीय और भाजपा बागियों पर तंज कसते हुए कहा की नकली लोगों के लिए भाजपा मे जगह नहीं होती है ।

मोदी वही है जहां कमल है हमारा लक्ष्य यही होना चाहिए कमल का बटन दबाना चाहिए और कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए। उन्होने कहा की किसी भी देश किसी भी राज्य के विकास के लिए नीति और निर्णय की बहुत बड़ी भूमिका होती है लेकिन कांग्रेस वह पार्टी है जिसकी नीतियां जनता विरोधी बनती है और निर्णय देश विरोधी है।

कांग्रेस की नीति आतंकियों पर नरमी की है कांग्रेस की नीति दंगाईयों पर नरमी की है कांग्रेस की नीति अपराधियों पर नरमी की है और कांग्रेस की नीति कट्टर भ्रष्टाचार की है कांग्रेस की इन्ही नीतियों ने राजस्थान को अपराध में टॉप पर पहुंचाया है ।

मोदी ऑए कहा की कांग्रेस के कुशासन में छोटी-छोटी बालिकाओं तक को नहीं छोड़ा है । कोटडी में जो वारदात हुई उसने तो हम सभी को शर्मसार कर दिया है यहां की कांग्रेस सरकार ने माहौल ही ऐसा मनाया है।

बलात्कारियों को डर ही नहीं लगता। मोदी से पूर्व सभा को भीलवाड़ा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी मांडल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी उदयलाल भडाणा शाहपुरा से भाजपा प्रत्याशी लालाराम बेरवा जहाजपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोपी लाल मीणा मांडलगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल रायपुर सहाडा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लादू लाल पितलिया मैं भी मंच से जनसभा को संक्षिप्त में संबोधन किया मंच पर भीलवाडा सांसद सुभाष बहेड़िया भी उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम