भीलवाडा में कोरोना का कहर , शहर के सुभाषनगर, शास्त्री नगर व बापू नगर बने हॉट स्पाट,71 पाॅजिटिव

CGST action on cloth traders in Bhilwara, theft of lakhs caught

Bhilwara। वस्त्र नगरी भीलवाड़ा (Bhilwara) में  कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर तेजी के साथ खेल रही है और इससे संक्रमित पॉजिटिव रोगियों की संख्या रफ्तार के साथ बढ़ने लगी है शहरी क्षेत्र के सुभाष नगर ,शास्त्री नगर और बापू नगर हॉटस्पॉट बन गए हैं ।

शनिवार को एक साथ 71 जने कोरोना पॉजिटिव है इनमें 52 शहरी क्षेत्र से हैं आरआरटी प्रभारी और डिप्टी सीएमएचओ डॉ घनश्याम चावला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज आई रिपोर्टों में 71 जने पॉजिटिव आए हैं इनमें 52 पॉजिटिव शहरी क्षेत्र से हैं जिनमें सर्वाधिक संख्या शहर के सुभाष नगर बापू नगर और शास्त्री नगर सेक्टर से हैं तथा 19 पॉजिटिव ग्रामीण क्षेत्र से हैं ।

भीलवाड़ा में इसी तरह कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़ती रही तो वह दिन दूर नहीं जब भीलवाड़ा एक बार फिर हॉट स्पॉट बन जाएगा और जिला प्रशासन को मजबूर होकर सख्ती से पालना करते हुए लॉकडाउन लगाने की स्थिति पैदा हो जाएगी।

अपील

दैनिक रिपोर्टर्स बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए आप सभी मास्क का उपयोग करें सैनिटाइजर का उपयोग करें तथा लगातार हाथ धोएं और घर से बाहर तभी निकले जब बहुत जरूरी हो भीड़भाड़ वाले इलाकों से बचें

 

Bhilwara,Coronavirus,