भीलवाड़ा

भीलवाड़ा की बेटी दिव्याजंलि ने फिर से किया भीलवाडा का नाम रोशन

Bhilwara।राजधानी जयपुर मे चैंपियनशिप नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया एवं राजस्थान राइफल एसोसिएशन ऑफ र के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित शूटिंग चैंपियनशिप में भीलवाडा जिले की बेटी तथा कक्षा 7 वीं की छात्रा दिव्याजंलि(12) ने राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई किया है । 40 नॉर्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप।

23 मार्च 2021 से 6 अप्रैल 2021 तक जयपुर की जगतपुरा शूटिंग रेंज में आयोजित की जा रही है यह प्रतियोगिता राष्ट्रीय स्तर के लिए होनै वाली प्रतियोगिता के लिए प्री नेशनल क्वालीफाइंग कंपटीशन है ।

इसमे राजस्थान से करीब 2 हजार शूटर ( प्रतियोगियो) ने भाग लिया है जिसमे से भीलवाडा की दिव्याजंलि ने नेशनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है अब सुश्री दिव्यांजलि सिंह आगामी दिनो में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी ।

विदित है की सुश्री दिव्याजंलि भीलवाडा जिला परिषद के जिला परिथोजना समन्वयक ( डीपीएम) कैप्टन दिनेश चौधरी की पुत्री है । चौधरी स्वंय राष्ट्रीय स्तर के शूटर रह चुके है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम