भीलवाड़ा विस उपचुनाव – पितलिया अब फिर आऐंगे मैदान में,बनाया दबाव क्या

Bhilwara । भीलवाड़ा (Bhilwara)  जिले की रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र (Raipur Sahada Assembly Constituency) में चल रहे उपचुनाव (Bye election)को लेकर भाजपा के बागी व्यवसाई लादू लाल पितलिया (Business Ladu Lal Pitlia) को लेकर चल रहे ऑडियो (Audio) के बाद यह विधानसभा क्षेत्र राजस्थानी ही नहीं देश में भी एक हॉट सपोर्ट(Hot support) केंद्र बन गया है और इस विधानसभा सीट पर सबकी निगाहें लगी हुई है ।

प्रलोभन (temptation) और धमकी (threats) के बाद भाजपा ने नया पैंतरा चला है और अब पितलिया को मैदान से हटाने के बाद भाजपा के पक्ष में अपने समर्थकों से मतदान कराने और उनके आक्रोश को शांत करने की कवायत करते हुए पितलिया को मैदान में उतारने का दबाव बनाते हुए उन्हें मैदान में उतारने की पूरी तैयारी कर ली है ।

विदित है की लादू लाल पितलिया को भाजपा नेताओं ने किस तरह प्रलोभन और डरा कर चुनाव मैदान छोड़ने के लिए विवश किया था यह काफी कुछ सोशल , इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में प्रसारित हो चुका है ।

भाजपा की कारगुजारी के कारण पितलिया समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त इसके साथ ही वैश्य समाज में भी विरोध है । भाजपा इस आक्रोश और विरोध को ठंडा करने के लिए तथा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने के लिए लादू लाल पिपलिया को ढाल बनाकर मैदान में उतारने जा रही है।

क्योंकि भाजपा को फीडबैक तो मिल गया है कि पितलिया को मैदान से जरूर हटा दिया गया है लेकिन फिर भी भाजपा की हालत नाजुक है और अगर पितलिया भाजपा के पक्ष में आकर अपने समर्थकों को मतदान कराने के लिए विवश नहीं करेंगे तब तक भाजपा का यहां जीतना मुश्किल है और इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने अब पीपलिया को मैदान में उतारने का दबाव बना दिया है ।

सूत्रों के अनुसार पितलिया को दबाव बनाकर कहा गया है कि वह अपने क्षेत्र में जाएं और आक्रोशित समर्थकों को समझाते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने और मतदान कराने के जिम्मेदारी दें साथ ही वैश्य समाज में भी जाकर लोगों को समझाएं ।

 

News Topic : Bhilwara,Raipur Sahada Assembly Constituency,Bye election,Audio,Hot support,Business Ladu Lal Pitlia