भीलवाड़ा  शहर में आप बाजार निकल रहे है तो रूक जाइए नही तो पुलिस….

Bhilwara।आप भीलवाड़ा शहर में रहते हैं और अभी आप बाजार निकलने की सोच रहे हैं तो रुक जाइए क्योंकि नहीं तो पुलिस आपको…..

जी हां कोरोनावायरस के कहर को लेकर राजस्थान सरकार द्वारा शुक्रवार शाम से लगाए गए वीकेंड लॉकडाउन अर्थात कर्फ्यू को लेकर उसकी सतपाल ना करने के लिए आज सवेरे से ही भीलवाड़ा शहर के हर चौराहे पर और बाजारों में जगह-जगह पुलिस की नाकेबंदी लगी हुई है।

और अगर आप बाजार वह जाने की सोच रहे हैं कि मैं यह दवा लिया हूं यह वह कर लूं पुलिस को बेवकूफ बना दूंगा तो रुक जाइए क्योंकि पुलिस हर चौराहे पर आने जाने वाले पैदल चौपाया वाहन धारियों और दुपहिया वाहन धारियों को रोक कर पूरी तहकीकात कर रही है अस्पताल जाने वालों से उसकी पर्ची दवाई लेने जाने वालों से उसकी दवाई की पर्ची फैक्ट्री जाने वालों से उसकी आईडी मांग रही है और देखने के बाद पूर्णतया संतुष्ट होने पर ही उन्हें जाने दिया जा रहा है ।


अगर जो संतुष्ट पूर्ण जबाव नही दे प् रहा या पुलिस संतुष्ट नही है तो उनके खिलाफ चालान तक काटे जा सकते हैं । इसलिए सावधान आप घरों से बाहर ना निकले और यह पुलिस इतनी शक्ति आप और हम अर्थात आम जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ही कर रही है ताकि कोरोना वायरस की चैन कहीं ना कहीं टूटे या उस पर थोड़ा अंकुश लगे ।

अपील

दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम भी आपसे अपील करता है कि आप अपने और अपने परिवार तथा रिश्तेदारों और दोस्तों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए इस वीकेंड लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर ना निकले घरों में ही रहे इस कोरोनावायरस संक्रमण से आपका बच्चा भी आपकी सुरक्षा है