भीलवाड़ा में राजपूत समाज ने भाजपा को वोट नही देने का लिया सकंल्प, डाॅ पूनिया का पूतला दहन

Bhilwara।भीलवाड़ा जिले की रायपुर- सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजपूत समाज ने उपचुनाव मे भाजपा को मतदान नही करने का निर्णय लिया है ।

श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणीसेना के प्रदेशाध्यक्ष योगेन्द्र सिह कटार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया पर मेवाड़ व सम्पूर्ण राष्ट्र के गौरव महाराणा प्रताप का अपमान करने का आरोप लगाते हुए 17 अप्रेल को होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा को समर्थन नहीं देने का आह्वान किया है।

 

श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने रविवार को सहाड़ा क्षेत्र के गंगापुर चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया एवं महाराणा प्रताप का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करने की चेतावनी देते हुए सतीश पुनिया का पुतला जलाया गया।

 

श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्रसिंह कटार एवं युवा नेता सुग्रीव सिंह के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। पुतला दहन से पूर्व कार्यकर्ताओं ने पुनिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि उन्होंने महाराणा प्रताप के चित्र को अपने पैरों पर रखकर अपमानित किया है।

कटार ने कहा कि महाराणा प्रताप के अपमान प्रकरण से राजपूत समाज में गहरा आक्रोश है एवं समाज ने जब तक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया समाज से माफी नहीं मांग लेते है तब तक भारतीय जनता पार्टी को ‘‘ ना वोट ना सपोर्ट’’ की मुहिम चला रखी है। इस मुहिम का असर सहाड़ा चुनाव में भी आएगा और समाज के लोग भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज एक स्वाभिमानी समाज है जो कभी अपमान के आगे नहीं झुका है और हमेशा राष्ट्रहित की बात की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महाराणा प्रताप का चित्र अपने पैरों में रखकर राजपूत समाज की भावनाओं को आहत किया है। माफी नहीं मांग कर पुनिया हठधर्मिता का परिचय देने के साथ ये भी दर्शा रहे है कि उन्हें राजपूत समाज की भावनाओं की कोई चिंता नहीं है।

इस मौके पर एकत्रित श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं व राजपूत समाज के लोगों ने संकल्प लिया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुनिया द्वारा महाराणा प्रताप का अपमान करने की जानकारी समाज के हर व्यक्ति तक

पहुंचाने के साथ ही उन्हें माफी नहीं मांगने तक भाजपा का बहिष्कार करने के लिए भी प्रेरित किया जाएगा।

सासंद सी पी जोशी ने भी महाराणा को पैरो मे रखा महाराणा प्रताप की भूमि चित्तौडगढ के सासंद ने भी मंच पर महाराणा को पैथो के लहां रख रखा है ।

शिवरत्ती गांव के गढ मे राजपूत समाज की बैठक चल रही है जिसमे उपचुनाव मे भाजपा को मतदान नही करने पर ही मथंन चल रहा है खबर लिखे जाने तक बैठक जारी थी ।