भीलवाड़ा में पुलिस ने खोला राज पत्नी ने ही करवाई पति की हत्या, गिरफ्तार

Bhilwara News। भीलवाड़ा जिले के काछोला थाना अंतर्गत बड़ापुरा गांव में 5 दिन पूर्व घर में सो रहे हैं एक युवक की तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर फायरिंग में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए। इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी …

भीलवाड़ा में पुलिस ने खोला राज पत्नी ने ही करवाई पति की हत्या, गिरफ्तार Read More »

August 27, 2021 8:21 pm

Bhilwara News। भीलवाड़ा जिले के काछोला थाना अंतर्गत बड़ापुरा गांव में 5 दिन पूर्व घर में सो रहे हैं एक युवक की तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर फायरिंग में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए।

इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस हत्याकांड में शामिल तीन अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति से अनबन चलते तथा अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने के शक में हत्या करवाई थी।

पुलिस सूत्रो के अनुसार काछोला थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव मे 22 अगस्त की दोपहर को देवी सिंह पुत्र शंभू सिंह अपने घर सो रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार तीन युवक उसके घर में घुसे और उसकी गला रेतकर व गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस घटना को लेकर बहुत बवाल मचा था और ग्रामीणों ने तथा राजपूत समाज ने दी पुलिस को 3 दिन की चेतावनी दी थी और आज तो बनडा थाने का घेराव भी किया था ।

इधर पुलिस इस हत्याकांड जॉन के लिए चुनौती बन गया था इसे हर दृष्टिकोण से बारीकी से पिछले 5 दिन से लगातार छानबीन और जांच पड़ताल की जा रही थी जांच के दौरान ही पुलिस के शक की सुई मृतक की पत्नी पिंकी उर्फ कालू कंवर पर गई।

पत्नी से पूछताछ करने पर उसने पहले तो टालमटील करती रही जब पुलिस ने सख्ती अपनाई तो उसने इस वारदात का षडयंत्र रचने की बात कबूल कर ली।

अनबन और अवैध संबधो का शक

मृतक की पत्नी पिंकी ने पूछताछ मे बताया कि उसका उसके पति देवी सिंह के साथ पिछले कई वर्षों से अनबन चल रहा था। इसी कारण 2 साल से वह अपने पीहर में रह रही थी।

पत्नी को शक था कि देवी सिंह का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा है। पिंकी ने यह भी बताया कि मृतक देवी सिंह उसे खर्चे के लिए भी पैसे नहीं देता था। ऐसे में वह कई सालों से छोटे खर्चों के लिए भी मोहताज हो चुकी थी।

दो आरोपियों की तलाश

मृतक की पत्नी पिंकी ने बताया की इस वारदात में उसका साथ देने वाले तीनों युवकों के बारे में जानकारी दे दी है। अब पुलिस उन तीनों युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस ने इस संबंध में कई जगह दबिश भी दी है।

पुलिस ने बताया है कि मृतक की पत्नी पिंकी ने बताया की इस हत्याकांड को कुलदीप सिंह व उसके दो साथियों ने अंजाम दिया है। कुलदीप सिंह मृतक की पत्नी पिंकी के बहन का जमाई है। और चित्तौड़गढ़ का रहने वाला है।

लेकिन पिछले कई सालों से वह भीलवाड़ा में लेबर कॉलोनी में रह रहा है। उसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस कुलदीप और उसके दोनों साथियों की तलाश कर रही है।

Prev Post

Shilpa's pain spilt on social media wrote - 'Mistakes have been made, but nothing.' 

Next Post

मंदबुद्धि महिला से दुष्कर्म के आरोप में सिपाही गिरफ्तार

Related Post

Latest News

पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज
बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक

Trending News

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान

Top News

टोंक जिला स्तरीय राजीव गांधी युवा मित्र प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित%%page%% %%sep%% %%sitename%%
Upload state insurance and GPF passbook in new version of SIPF
मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से सुमन, रिजवाना बानो एवं दिनेश को मिली राहत
पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज
बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक
Tonk: आवारा श्वान ने 7 लोगों को काटा, अस्पताल गए तो वहां भी नही हुई सार संभाल ,VIDEO 
IAS अतहर और डाॅ. महरीन आज बंधे शादी के बंधन में ,VIDEO
राजस्थान के सरकारी स्कूलों में मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने की जिम्मेदारी संस्था प्रधान की
पूर्व मंत्री और NCP नेता भुजबल का दुबई कनेक्शन का आरोप, FIR दर्ज