भीलवाड़ा में कर्फ्यू ,5 बजते ही शहर मे दूकानें हुई बंद, साया सन्नाटा

Bhilwara। राजस्थान(Rajasthan) में कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी लहर जानलेवा साबित होने तथा बढते संक्रमण को देखते हुए राजस्थान सरकार द्वारा आज से ही पूरे राजस्थान में सोमवार सवेरे तक लगाए गए ।

लॉकडाउन कर्फ्यू(Lockdown curfew) के पहले दिन आज भीलवाड़ा शहर के बाजार 5 बजते ही बंद होना शुरू हो गए और 15 मिनट के अंतराल में तो शहर के व्यस्ततम रहने वाले बाजार आजाद चौक, सरकारी दरवाजा, रेलवे स्टेशन , रेलवे स्टेशन चौराहा ,मुरली विलास रोड ,सराफा बाजार ,गुलमंडी ,बड़ा मंडी क्षेत्र प्रतिष्ठान दनादन बंद हो गए और और हजारों में एकदम सन्नाटा छा गया ।

लोग घरों की ओर भागने लगे एहतियात के तौर पर पुलिस की गाड़ियों ने भी अपने अपने प्रतिष्ठान बंद करने के लिए आमजन से अपील की ।कर्फ्यू को लेकर एहतियात के तौर पर अपर पुलिस अधीक्षक डिप्टी एसपी सहित सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में निरीक्षण के लिए निकल गए और बाजारों में पुलिस जाब्ता लगा दिया गया है।

सभी अधिकारी स्थिति पर नजर रखें थे 6:00 बजे बाद बाजारों में नजर आने वाले राहगिरो को पुलिस प्रशासन के जवानों ने रोका और उन्हें रोककर समझाते हुए घर को रवाना किया तथा हिदायत दी कि वे 2 दिन तक अपने-अपने घरों से बाहर ना निकले पूर्णतया कर्फ्यू है ।