भीलवाड़ा में कलेक्टर नकाते व एस पी शर्मा ने की अपील 5 बजे प्रतिष्ठान बंद कर घर लौटे, नही तो…

File Photo -भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते

Bhilwara। भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते और जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने भीलवाड़ा शहर शहीद जिले के सभी आमजन और व्यापारिक गणों से अपील की है कि सभी दुकानदार 5:00 बजे अपनी दुकानें बंद कर देवें और 6:00 बजे तक सभी अपने अपने घर चले जाए।

प्रशासन और पुलिस ने दुकानदारों व लोगों से अपील की है कि राज्य सरकार की कोरोना गाइड के चलते 5 बजे सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकानें बंद कर देवें और 6:00 बजे तक सभी अपने घरों में चले जाए कोई भी अनावश्यक रूप से बाहर नहीं घूमे अन्यथा प्रशासन और पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी वहीं लोगों से अपील की है कि सोमवार तक सुबह 2 दिनों का आवश्यक सामान तुरंत खरीद ले ।

क्योंकि आज शाम को 6:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक कर्फ्यू लगाया जा रहा है अनावश्यक रूप से बाजारों में नहीं घूमे अन्यथा प्रशासन और पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।5:00 बजे बाद अगर बाजार में कोई भी दुकान खुली हुई मिली गई तो प्रशासन और पुलिस उसे सीज करने की कार्रवाई करेगी।

 

जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते ने बताया कि शाम 6:00 बजे कर्फ्यू और 5:00 बजे बाजार बंद होने की व्यवस्था आगामी 30 अप्रैल तक जारी रहेगी इसलिए इसकी पालना आम जन और व्यापारी गण सहयोग करते हुए करें