भीलवाड़ा में आज दूसरे दिन प्रशासन के दुकानों पर छापे बिना मास्क काटे चालान

भीलवाड़ा।  कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर जिला कलेक्टर  प्रकाश मुलाकाते एक बार फिर पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गए हैं और इसकी रोकथाम के लिए तथा बचाव को ध्यान में रखते हुए शहर में मॉल शॉपिंग सेंटर और दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क पाए जाने पर कार्यवाही शुरू कर दिए इसके लिए टीम गठित की गई टीम ने आज दूसरे दिन एक शॉपिंग सेंटर शाहिद एक कॉफी हाउस पर कार्रवाई करते हुए चालान बनाए और हिदायत व चेतावनी दी भीलवाड़ा शहर एसडीएम  ओम प्रभा के नेतृत्व में गठित टीम ने आज चित्तौड़गढ़ रोड पर स्थित शॉपिंग सेंटर ब्रांडेड फैक्ट्री पर कार्रवाई करते हुए।

चेकिंग के दौरान वहां कार्य तक कार्मिकों के बिना मास के पाए जाने पर मौके पर ही चालान काटते हुए शॉपिंग सेंटर संचालक को फिदातो चेतावनी दी थी एक बार में 25 ग्राहकों को ही खरीदारी के लिए सेंटर में प्रवेश दिया जाए जो मां के शहीद होने चाहिए बिना मात्र कोई भी ग्राहक को एंट्री दी जाए तथा उन 25 ग्राहकों के बाहर निकलने के बाद दूसरे 25 ग्राहकों को प्रवेश दिया जाएगा इसके अलावा। इसके अलावा कॉलेज रोड स्थित सोनू पैटीज रेस्टोरेंट पर निरीक्षण के दौरान दूकानदार व ग्राहको के बिना मास्क पाए जाने पर चालान काटे व हिदायत दी ।

अपील
एसडीएमओमप्रभा ने शहरवासियों और दूकानदारो से अपील की है की कोरोना से बचाव के लिए भीड़ भाड़ ना करें सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखे तथा मास्क का उपयोग करे