भीलवाड़ा में 100 से ज्यादा लोगों के मिलने पर समारोह स्थल होगा 1 महीने से ज्यादा के लिए सीज- कलेक्टर नकाते

CGST action on cloth traders in Bhilwara, theft of lakhs caught

Bhilwara । भीलवाड़ा जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने जिले के जिले में बढ़ते कोरोना के संक्रमण से चिंतित हो शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में शहर के प्रमुख व्यवसायिक संगठनो के प्रतिनिधियों की बैठक ली ।

नकाते ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में प्रशासन द्वारा सख्ती बरतने के बाद भी प्रतिदिन 200 से ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं

व्यवसायी सहयोग करे

उन्होंने कहा कि बाजार में उमड़ती भीड़ को रोकने में सभी व्यवसायी आगे आकर सहयोग करें एवं सभी स्वयं के प्रतिष्ठानों पर मास्क उपलब्ध रखे एवं सभी ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराई जाए तभी कोरोना से जंग जीती जा सकती है

7 निजी  हॉस्पिटल अधिकृत

साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना के उपचार हेतु शहर के सात प्राइवेट हॉस्पिटल अधिकृत है एवं इन पर निगरानी हेतु जिला स्तरीय कमेटी का भी गठन किया गया है ।

इससे पूर्व उन्होंने बैठक में मौजूद प्रतिनिधियों से सुझाव भी मांगे जिस पर व्यवसायिक संगठनो के प्रतिनिधियों द्वारा उचित सुझाव भी रखे गए ।

जिला कलक्टर ने कहा कि समझाईश का समय अब निकल गया है एवं प्रशासन की जॉइंट एनफोर्समेंट टीम की भीड़भाड़ वाले स्थानों पर स्थाई नियुक्ति होगी एवं लापरवाही करने वालो पर प्रशासन इससे भी ज्यादा सख्ती से पेश आएगा व सार्वजनिक समारोह में 100 से ज्यादा की भीड़ पाए जाने पर समारोह स्थल 1 महीने से ज्यादा समय के लिए सीज किया जाएगा व कोरोना के प्रकरण ऐसे ही बढ़ते रहें तो कर्फ्यू का समय भी बढ़ाया जा सकता है ।

अंत में जिला कलेक्टर ने सभी व्यवसायिक संगठन के प्रतिनिधियों को कोरोना गाईडलाइन की पालना करने की शपथ भी दिलवायी ।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुश्री वंदना खोरवाल ,जिला परिषद के एसीईओ नंदकिशोर राजोरा ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, जिला चिकित्सा अधिकारी श्री मुस्ताक खान सहित व्यवसाय के संगठन के प्रतिनिधिगण मौजूद रहे ।