corona positive
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा के रायला में कोरोना विस्फोट ,गोरा का खेडा स्कूल के शिक्षक सहित 4 पाॅजिटिव आए

Bhilwara / रायला/ (राजेन्द्र धनोपिया)/ कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर जिले में तेजी से फैल रही है और इसका असर अब क्षेत्र में भी फैलने लगा है और आज जिला मुख्यालय से आई कोरोनावायरस विकी रिपोर्ट में रायला क्षेत्र से एक शिक्षक सहित चार पॉजिटिव निकले हैं।

चिकित्सा चिकित्सा विभाग के सूत्रों के अनुसार आज जिला मुख्यालय पर आई रिपोर्ट में कुल 40 कोरोना पाॅजिटिव निकले इनमें से रायला कस्बे के लांबिया गेट खटीक मौहल्ला मे रहने वाले एक शिक्षक सहित एक ही परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव आए हैं ।

बताया जाता है कि शिक्षक रायला क्षेत्र के गोरा का खेड़ा राजकीय माध्यमिक विद्यालय में नियुक्त हैं और शिक्षक के पॉजिटिव आने के बाद कल सवेरे स्कूल को सैनिटाइजर किया जाएगा तथा स्कूल स्टाफ की रैमडिंग सैंपलिंग की जाएगी । स्कूल के शिक्षक के पॉजिटिव आने के कारण गोरा का खेड़ा गांव के ग्रामीणों में चिंता हो गई है। चालो जनो को होम क्वारटाइन कर दिया गया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम