अश्लील क्लिपिंग का मामला भाजपा नेता पूर्व मंत्री गुर्जर ने भी कराई एफआईआर

Bhilwara news । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर द्वारा व्हाइटएप पर अश्लील क्लिपिंग के मामले को लेकर सियासत गर्माने लगी है । आज पूर्व मंत्री गुर्जर ने भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के साथ शहर कोतवाली मे पहुँच और  षडयंत्र पूर्वक व्हाट्सएप ग्रुप …

अश्लील क्लिपिंग का मामला भाजपा नेता पूर्व मंत्री गुर्जर ने भी कराई एफआईआर Read More »

June 24, 2020 10:04 pm

Bhilwara news । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर द्वारा व्हाइटएप पर अश्लील क्लिपिंग के मामले को लेकर सियासत गर्माने लगी है । आज पूर्व मंत्री गुर्जर ने भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के साथ शहर कोतवाली मे पहुँच और  षडयंत्र पूर्वक व्हाट्सएप ग्रुप मे भेजी अश्लील क्लिपिंग के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया ।

पूर्व मंत्री कालु लाल गुर्जर ने एफआईआर दर्ज कलने के लिए शहल कोतवाली मे दिए प्रार्थना पत्र मे लिखा कि  दिनांक 22/6/2020 को लगभग 11:00 से 1:00 के बीच मैं प्रार्थी अपने ऑफिस कलेक्टर के सामने ऑफिस पर बैठा था वहां मेरी विधानसभा मांडल क्षेत्र के कई व्यक्ति कार्यकर्ता अपनी समस्या लेकर मुझ प्रार्थी के पास आए इस दौरान 20 30 व्यक्ति अलग-अलग गांव के आए और मिलकर बातचीत कर गए लगभग 1:00 बजे मुझ प्रार्थी के फोन पर शंभू लाल गुंदली का फोन आया कि आपने मोबाइल से व्हाट्सएप से कुछ आपत्तिजनक क्लिप डाली गई है जो क्या मामला है ।

इस पर मुझ प्रार्थी ने कहा कि मैंने ऐसी क्लिप नहीं डाली है और तत्काल मैंने फोन खोल कर व्हाट्सएप देखा तो उनके बताए ग्रुप खोल कर देखा तो पता चला कि किसी ने मेरा मोबाइल नंबर से कुछ आपत्तिजनक क्लिप मेरे मोबाइल में डालकर फॉरवर्ड की हुई थी।

मैंने तत्काल उन क्लिप को डिलीट किया तब  ही और आदमियों के भी फोन आए मैंने सभी को कहा कि किसी व्यक्ति द्वारा मेरी जानकारी के बिना मेरे फोन का दुरुपयोग कर षड़यंत्र पूर्वक उक्त क्लिप फॉरवर्ड की गई इसे आप डिलीट करो तब उक्त क्लिप डिलीट कर दी गई ।

मैं प्रार्थी 1985 से राजनीति में सक्रिय हूं और मैं लगातार आठ बार मांडल विधानसभा से चुनाव लड़ चुका हूं चार बार विधायक और तीन बार में राजस्थान सरकार में मंत्री रह चुका हूं कुछ लोगों ने 2018 के चुनाव में मेरे खिलाफत की एक व्यक्ति को निर्दलीय खड़ा कर मुझे हराने का काम किया ऐसे व्यक्तियों ने षडयंत्र पूर्वक मेरी मान प्रतिष्ठा इज्जत को धुमिल कर कैसे भी कर मेरा अगली बार टिकट कटाने की नियत से किसी अज्ञात व्यक्ति जो उसका सहयोगी है ।

उसको मेरे ऑफिस में भेज मेरे यहां आए व्यक्तियों से बात बताकर मैं ऑफिस के टॉयलेट में गया तब उस भेजे गए सहयोगी व्यक्ति ने मेरे टेबल पर पड़े मोबाइल से छेड़छाड़ कर षड़यंत्रपुर्ण तरीके से आपत्तिजनक क्लिप 2 ग्रुप में फॉरवर्ड कर दी मेरे मोबाइल में लॉक नहीं था।

उसके बाद सभी व्यक्तियों के चले जाने के कुछ समय बाद से शंभु गुंदली के फोन से मुझे उस क्लिपिंग की जानकारी मिली । दिनांक 23/6/ 2020 को कमलेश सिंह गुड्डा नाम के व्यक्ति ने  मेरे मोबाइल से षड़यंत्रपुर्वक अज्ञात व्यक्ति जो उसका सहयोगी था को भेज कर डाली गई क्लिप का स्क्रीनशॉट खींच कर मेरी मानहानि करने व मेरी इज्जत व सामाजिक छवि धूमिल करने के लिए उन्हें स्क्रीनशॉट को लेकर विभिन्न ग्रुपों में डाला और मीडिया और सब को भेजा तथा मेरे विरुद्ध शाम को थाना मांडल में एक एफ आई आर दर्ज कराई।

जिससे यह स्पष्ट होता है कि श्री कमलेश सिंह हुड्डा ने किसी अज्ञात व्यक्ति जो कि उसका सहयोगी है उसको मेरा निवास पर भेज कर षड़यंत्रपुर्वक मेरे मोबाइल से मेरी अनुपस्थिति में उक्त अश्लील क्लिप करवाया है और उसी ग्रुप में फॉरवर्ड करवाया जिसमें कमलेश सिंह स्वंय सदस्य है विधानसभा चुनाव में भी कमलेश सिंह ने मेरी पार्टी के कार्यकर्ता को धमकी में कालू लाल जी की इज्जत खराब करके उनका राजनीतिक कैरियर बर्बाद कर दूंगा किसी को पता भी नहीं चलेगा  23/6/2020 मेरे कार्यकर्ताओं को कह रहा है कि मैंने अपना बदला ले लिया और अब कालू लाल  को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता।

अतः  कमलेश सिंह गुड्डा एवं उसके जो भी सहयोगी है जो इस षड़तंत्र में शामिल है उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करें । पुलिस ने पूर्व मंत्री गुर्जर की रिपोर्ट पर कमलेश सिंह गुढा व एक उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है ।।

मंत्री के साथ यह थे

सिटी कोतवाली में  भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ,पूर्व मंत्री कालु लाल गुर्जर ,भीलवाड़ा शहर विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी , जहाजपुर विधायक गोपी मीणा , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तुलसी राम शर्मा ,भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी पूर्व जिला महामंत्री राकेश पाठक मुकदमा दर्ज कराने शहर कोतवाल नेमी चंद चौधरी के पास पहुंचे

इनकी जुबानी

पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर की रिपोर्ट पर धारा 65 , 67 व 500 व 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है

नेमी चंद चौधरी
शहर कोतवाल भीलवाड़ा

Prev Post

भरतपुर में प्रतिष्ठानों द्वारा मास्क उपयोग, सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य शर्तों का पालन नहीं किए जाने पर होगी कडी कार्यवाही

Next Post

भीलवाड़ा मे एनएसयूआई के प्रदर्शन का अनोखा तरीखा

Related Post

Latest News

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..
गहलोत को CM हटाते ही राजस्थान में कांग्रेस खंड-खंड बिखर ...

Trending News

राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान
प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 

Top News

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..
गहलोत को CM हटाते ही राजस्थान में कांग्रेस खंड-खंड बिखर ...
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, परिवादी को ही कर रही है परेशान 
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान
टोंक के बनेठा थाने का एसआई 10 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एक प्रकरण में कार्रवाई नही करने की एवज में मांग रहा था घूस
REET - 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित 
राजस्थान में रहेगा गहलोत का ही राज, सचिन..