डिप्टी एसपी प्रियंका के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ अतिरिक्त सेशन न्यायाधीश महिला उत्पुलन प्रकरण भीलवाड़ा ने जैसलमेर में तैनात डिप्टी एसपी प्रियंका कुमावत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर न्यायालय मे किया है।

विशिष्ट लोक अभियोजक संजू बाफना ने यह जानकारी देते हुए बताया की तत्कालीन शाहपुरा डिप्टी एसपी और अभी वर्तमान में जैसलमेर में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात प्रियंका कुमावत को अंतरिक्ष दर्शन न्यायाधीश महिला उत्पादन भीलवाड़ा में दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तारी वारंट के जरिए कोर्ट में तलब करते हुए 19 फरवरी को न्यायालय में हाजिर होने के आदेश दिए हैं ।

विशिष्ट लोग अभियोजक संजू बाफनाने जानकारी देते हुए बताया कि शाहपुरा जिले के जहाजपुर उपखंड के पंडेर निवासी रामकिशन पुत्र सुवालाल माली ने 23 अगस्त 2021 को शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी अनीता को 11 माह पहले जगदीश पुत्र नारायण माली निवासी कंलिजरीगेट शाहपुरा बहला फुसला कर भगा ले गई और शादी कर ली।

इसके बाद आरोपियो ने बाद में अनीता को उसका पति जगदीश , ससुर और ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित और मारपीट करने लगे । पीडिता के पिता ने थाने मे दी रिपोर्ट मे यह आरोप लगाते हुए।

बताया की 21 अगस्त 2021 को अनीता के साथ आरोपियो ने मारपीट कर उसे जहरीली वस्तु देकर मार दिया। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज किया था ।

इस मामले शाहपुरा की तत्कालीन डिप्टी एसपी प्रियंका कुमावत की गवाही होनी है लेकिन कोर्ट के बार-बार बुलावे पर भी डिप्टी एसपी प्रियंका कुमावत गवाही के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही है ।

ऐसे में अतिरिक्त सेशन न्यायाधीश ने गिरफ्तारी वारंट से डिप्टी एसपी प्रियंका कुमावत को 19 फरवरी को कोर्ट में तलब किया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम