बड़लियास में आन्दोलन उग्र,टावर पर चढ़ा युवक आत्महत्या की चेतावनी, सभी स्कूले कराई बंद, देखें विडियों

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ सुनील राठौर। जिले के मांडलगढ़ उपखंड कि बड़लियास उप तहसील को क्रमोन्नत कर तहसील बनाने की मांग को लेकर बडलियास संघर्ष समिति के आवन पर ग्रामीणों द्वारा किया जा रहा आंदोलन आज उसे समय उग्र हो गया।

जब गांव के एक युवक ने टावर पर चढ़कर बडलियास को तहसील बनाने की घोषणा नहीं करने पर टावर से कूदकर आत्महत्या की चेतावनी दी है वहीं दूसरी ओर आंदोलनकारियों ने आज क्षेत्र की सभी सरकारी और निजी स्कूलों में हड़ताल करा स्कूल में बंद करा दी तथा बाजार आज छठे दिन भी बंद रहे और धरना तथा भूख हड़ताल आज दूसरे दिन भी जारी रही ।

घटना की सूचना मिलने पर आला प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और आंदोलनकारी ग्रामीणों के साथ वार्ता की जा रही है 

https://www.facebook.com/reel/944455533318528?s=chYV2B&fs=e&mibextid=sDPpUA

बड़लियास उप तहसील को तहसील बनाने की मांग को लेकर पिछले 1 सप्ताह से चल रहे आंदोलन के तहत आज आंदोलन में उग्र रूप ले लिया और आज गांव के ही गौरव कुमार जोशी ने टावर पर चढ़ गया और टावर पर बैठकर आत्महत्या की चेतावनी दी है जोशी ने अपनी अपने किट में स्पष्ट कहा है कि अगर सरकार और प्रशासन में आज बडलियास को तहसील बनाने की घोषणा नहीं की तो टावर से कूदकर आत्महत्या कर लेगा ।

वहीं दूसरी ओर संघर्ष समिति और ग्रामीणों ने आज क्षेत्र की सभी सरकारी और निजी स्कूलों में हड़ताल कर कर स्कूलों को बंद कर दिया तथा आज बाजार छठे दिन भी बंद रहे जबकि कल से सरपंच प्रकाश चंद रेगर के नेतृत्व में शुरू हुई भूख हड़ताल आज दूसरे दिन भी जारी रही ।समिति सदस्य दिलीप सिंह जीवा खेड़ा सरपंच शोभा लाल जाट सरपंच प्रत्याशी राजेंद्र पहाड़िया, बड़लियास सरपंच प्रकाश चंद्र रेगर, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल जीवा खेड़ा सरपंच शोभा लाल जाट, पंचायत समिति सदस्य भंवर गुर्जर, हेमराज बलाई, लादू लाल व्यास,मुकेश पोरवाल, नवरत्न पोरवाल मुकेश सहित अन्य संघर्ष समिति के सदस्य मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम