भीलवाड़ा

आरपीएस अधिकारी ने युवती पर ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

जोधपुर/ निकटवर्ती बिलाड़ा में रहने वाले एक आरपीएस ने भी अब युवती के खिलाफ डराने, धमकाने और रूपयों की मांग को लेकर केस दर्ज करवाया है। पूर्व में युवती ने आरपीएस पर देहशोषण का आरोप लगाते हुए बिलाड़ा थाने में प्राथमिकी दी थी। पुलिस ने अब दोनों प्रकरण में तफ्तीश आरंभ की है। युवती की चूंकि अब शादी हो चुकी है और उसका पति भी आरपीएस को धमका रहा है। रिपोर्ट में उस पर धमकाने का आरोप लगाया गया है।

 

पुलिस थाना अधिकारी मनीष देव ने बताया कि बिलाड़ा की एक युवती ने आरपीएस स्तर के अधिकारी पर देहशोषण किए जाने का आरोप लगाते हुए गत दिनों रिपोर्ट दी थी। इसमें युवती ने बताया कि वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी तब आरपीएस ने मदद के नाम पर उसका देहशोषण किया। वह उसे डराता धमकाता था। पीडि़ता का एक वीडियो रविवार को वायरल हुआ है जिसमें उसने आरपीएस पर गंभीर आरोप लगाए है। इधर आरपीएस ने क्रॉस केस दर्ज करवाते हुए युवती व और उसके पति के खिलाफ डराने धमकाने एवं रूपयों की मांग किए जाने आरोप लगाया है। आरपीएस का आरोप है युवती के परिवार के लोगों से बचपन से पहचान रही है।

उसकी पढ़ाई के समय भी दो लाख से ज्यादा की मदद की गई थी। जिसे वह अभी तक नहीं लौटा पाई है। आरपीएस का आरोप है कि वे पहले आरएएस बने थे। बाद में आरपीएस बन गए। टे्रनिंग पीरियड में भी युवती उन्हें तंग व परेशान करती रही। बाद में उनकी सगाई हो गई तो युवती ने उनकी मंगेतर को भी बरगलाने का प्रयास किया ताकि सगाई टूट जाए। आरपीएस की तरफ से क्रॉस केस बिलाड़ा थाने में दिया गया है। इसकी पुलिस अब जांच में जुटी है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.