भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा विधायक अवस्थी और सभापति पाठक ने यूपी CM योगी से की मुलाकात, हुई लंबी चर्चा 

भीलवाड़ा/ देश के सबसे चर्चित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से भीलवाड़ा शहर की भाजपा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी परिषद के सभापति राकेश पाठक भाजपा के वरिष्ठ पार्षद और पूर्व उपसभापति मुकेश शर्मा तथा पूर्व पार्षद राजू जांगिड़ ने आज शाम मुलाकात की।

 

शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने दूरभाष पर दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम से बातचीत ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी  से आज शाम मुलाकात की इस मुलाकात में राजस्थान की वर्तमान परिस्थितियों और हालात के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की तथा उत्तर प्रदेश में शासन द्वारा चलाई जा रही हो तो योजनाओं के संबंध में भी जानकारी ली यह मुलाकात करीब आधा घंटा से अधिक चली।

इस मुलाकात में नगर परिषद भीलवाड़ा के सभापति राकेश पाठक ने भी मुख्यमंत्री योगी जी से चर्चा की ।। मुलाकात में उत्तर प्रदेश में निगम बालिकाओं द्वारा चलाई जा रही योजनाएं और कार्यप्रणाली के बारे में भी जानकारी मुख्यमंत्री योगी जी से ली गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम