भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा शहर होली के रंग मे सराबोर हुआ प्रेस क्लब के संग

भीलवाड़ा / शहर में शुक्रवार का दिन शीतला अष्टमी के नाम रहा। 2 साल बाद शहर वासियों ने जमकर होली खेली। सूचना केंद्र चौराहे पर प्रेस क्लब भवन के बाहर प्रेस क्लब भीलवाड़ा की ओर से अध्यक्ष सुखपाल जाट के निर्देशन व महासचिव राजेश मेठाणी की अगुवाई में आयोजित होली महोत्सव में शहर वासियों ने जमकर आनंद उठाया।

गुलाल एवं पुष्प वर्षा के बीच घंटो तक युवा डीजे पर बज रहे गानों पर थिरकते रहे। युवाओं ने जमकर होली खेलने के साथ ही एक दूसरे को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

कोरोना काल के चलते पिछले 2 सालों से होली पर किसी प्रकार के आयोजन नहीं हो रहा था लेकिन इस बार महामारी का प्रकोप कम होने के चलते प्रेस क्लब भवन के बाहर लोगों ने जमकर होली खेली।

प्रेस क्लब के बाहर आयोजित विशाल होली महोत्सव को देखते हुए हुए पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। अधिकारी भी बराबर स्थिति पर निगाह बनाए हुए थे। प्रेस क्लब के महासचिव राजेश मेठाणी ने बताया कि होली के रंग प्रेस क्लब के संग कार्यक्रम अपनी अनूठी ओर अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रहा ।

साल 2018-19 के बाद दो वर्ष के अंतराल के बाद 2022 यानी 25 मार्च शुक्रवार को प्रेस क्लब के इस आयोजन को लोगों ने हजारों की संख्या में उपस्थित होकर न केवल सराहा बल्कि खूब आनन्द भी लिया।

सवेरे 10.30 बजे प्रारम्भ हुआ कार्यक्रम 11 बजे ही अपनी ऊंचाइयों को छू गया। कार्यक्रम में क्या युवा, क्या बुजुर्ग हर कोई डीजे की धुन पर थिरक रहा था और एक दूसरे को गुलाल व रंग लगाकर जमकर होली का लुत्फ उठाया। इस वर्ष कार्यक्रम में मातृशक्ति की उपस्थिति से आयोजन की सफलता का अंदाजा स्वतः ही लग गया।

डीजे की धुन पर मातृशक्ति ने भी जमकर नृत्य किया और सेल्फी ली। भीलवाड़ा के ऊर्जावान युवाओ ने भरपूर सहयोग किया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार साथी नवीन जोशी व पत्रकार लोकेश सोनी ने किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला प्रशासन ओर पुलिस प्रशासन का सहयोग रहा। प्रेस क्लब ने शालीनता व बिना किसी विघ्न के सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम के लिए सभी शहरवासियों के साथ ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का आभार जताया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम