भीलवाड़ा में स्पन्दन केरियर उत्सव 5 को, विधार्थियों में उत्साह ,मुख्य वक्ता चेतन भगत होगें

Bharatpur News( मूलचन्द पेसवानी )- भीलवाडा में माहेश्वरी प्रोफेशनल फोरम भीलवाडा, जिला माहेश्वरी सभा, श्रीनगर माहेश्वरी भीलवाडा के तत्वाधान में 5 जनवरी 2020 रविवार को आयोजित होने वाले स्पन्दन केरियर उत्सव में विद्यार्थियों में जोरदार उत्साह है।

इस कार्यक्रम में 5 जनवरी को मुख्य वक्ता लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat)होगें। अपने केरियर के प्रति उत्साहित ढाई हजार से अधिक विद्यार्थियों ने ऑनलाइन रजिट्रेशन करवाया है। प्रोफेशनल फोरम के प्रदीप लाठी ने बताया कि स्पन्दन 2020 राजीव गांधी ऑडियोटोरियम में 5 जनवरी को प्रात 9 बजे से 3 बजे तक आयोजित होगा।

मीडीया प्रभारी महावीर समदानी ने बताया कि राजीव गाँधी ओडिटोरियम में 3000 छात्र छात्राओ के बैठने की व्यवस्था रहेगी। स्वन्दन केरियर गाइडेंस निःशुल्क रहेगा व सभी समाज के विद्यार्थी इसमें भाग लेंगे ।

जिला माहेश्वरी सभा के जिला अध्यक्ष दीनदयाल मारू व प्रोफेशनल फोरम के सचिव सीए सुनील सोमानी ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर के कॅरिअर एवं मोटिवेशनल कार्यक्रम में 5 जनवरी को मुख्य वक्ता चेतन भगत समेत विभिन्न सत्रों में राजस्थान हाईकोर्ट के रिटायर न्यायाधीश दीपक माहेश्वरी, एलन कॅरिअर कोटा के डायरेक्टर ब्रजेश माहेश्वरी, सीए इंस्टीट्युट के सेंटल काउंसिल मेंबर मंबई के अनिल भंडारी, विद्या भारती के सचिव शिवप्रसाद, लॉ प्रेप ट्रयोटोरियल जोधपुर के सागर जोशी, कोटा के कॅरिअर काउंसलिंग एक्सपर्ट डॉक्टर सौरभ माहेश्वरी विद्यार्थी को मार्गदर्शन देंगे ।

आज कार्यक्रम की तैयारियां राजीव गांधी ऑडिटोरियम में जोर-शोर से चल रही है। इस दौरान महेश देवपुरा, नवनीत तोतला, कल्पना सोमानी, निशा सोनी, ललित पोरवाल, मधु देवपुरा, सोनेश काबरा, ब्रज किशोर काबरा, मोहित सोमानी सहित उपस्थित थे।

कार्यक्रम में कक्षा 9, 10, 11 व 12 के सभी विद्यार्थियों का टेलेन्ट सर्च टेस्ट आयोजित किया जायेंगा जिसमे 40 नम्बरो बहु विकल्पीय प्रश्न, 40 मिनिट व 40 नम्बरो में गणित, इग्लिश, सम सामयिकी व मेन्टल एप्टी टयूट के प्रश्न होगे। प्रत्येक कक्षा से 20 श्रेष्ठ विद्यार्थियों को समारोह में पुरस्कृत किया जायेंगा।

लाईव कंसर्ट म्यूजिक शो कार्यक्रम के दौरान होगा- स्पन्दन करियर उत्सव समारोह के दौरान लाईव कंसर्ट म्यूजिक शो कार्यक्रम आयोजित होगा। नगरसभा मंत्री अतुल राठी ने बताया कि मुम्बई से कुनाल सिंगर व्दारा विद्यार्थियों को लाइव ओर्केस्ट्रा द्वारा गानों से मनोरंजन किया जायेगा।

15 से ज्यादा यूनिवर्सिटी भाग लेगी- विद्यार्थी के लिए अपने व्यक्तिगत काउंसलिंग के लिए विभिन्न विषयों में जानकारी हेतु आयोजन में विभिन्न 15 से ज्यादा यूनिवर्सिटी की स्टॉल लगाई जायेगी।

Previous articleराज्यपाल कलराज मिश्र ने गुरूद्वारे में मत्था टेका
Next articleदेवली : लोगों तक पहुंचाएंगे सही जानकारियां
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।