भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा के कृष्ण कन्हैया पाराशर अब दिखेंगे बड़ी स्क्रीन पर, मध्यम परिवार से फिल्मो तक का सफ

Bhilwara news ( मूलचन्द पेसवानी) – कहते है अगर आपने मे वास्तव मे काबलियत है तो आपको सफलता मिलेगी इसे यूं कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी की हीरे कि परख जौहरी को ही होती है । ऐसे ही जिले के एक छोटे से गांव आगूंचा की धरा पर जन्म लेने वाला युवक की मेहनत रंग लाई और उसका फिल्मो मे काम करने व हीरो बनने का सपना पूरा होना शुरू हो गया है । हम बात कर रहे है आगूंचा के साधारण परिवार मे जन्मे कृष्ण कन्हैया पाराशर की ।

कृष्ण कन्हैया पाराशर ने बताया एक्टिंग का शौक बचपन से ही।था विद्यालय में हर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करता था। फिर धीरे धीरे फिल्मी दुनिया की और जानें का प्रयास करने लगा पर आगूचा जैसे गांव से फिल्मो का सफर अभी बहुत दुर था। जब कक्षा 11 में आया तब से एक्टींग को लेकर और गंभीर होने लगा। पहले टी वी देखता तो मजे के लिए पर धीरे-धीरे टी वी देखकर एक्टींग करने का प्रयास करने लगा वह समझने लगा । फिर कुछ दिन मुंबई रहकर आया ।

समझा की किस तरह फिल्मो का काम होता है बहुत फिल्मो व सिरियल में आडिशन दिये पर कुछ नही हो, पा रहा हर जगह रिजेक्ट कर दिया जाता बहुत जगह नाटक मंचन भी किए । ढाई साल से प्रयास तो कर रहा था की कोई फिल्म मिले पर जितना आसान सोचा उतना था नहीं । फिर सोशल मीडिया पर आडिशन बनाकर पोस्ट करने लगा बहुत से लोगों को बोलता मुझे फिल्मों में काम करना है लोग कहते पैसे दो अच्छा किरदार देंगे कुछ बोलते काम होगा तो बताएंगे।

जिन्दगी में उतार चढाव तो आयेंगे फिर और बहुत आडिशन दिए फिर मुझे रणभूमि के लिए आडिशन दिया तो 15-20 दिन बाद फिल्म राइटर अनिल जी भुप का फोन आया कि बधाई हो आप रणभूमि में काम कर रहे हैं फिल्म के प्रोड्यूसर ओम साहू । रणभूमि के डायरेक्टर दिनेश राजपुरोहित थे, इसमें मेरा चाय वाले के बेटे का मुख्य कामेडी रोल था उसके बाद मैंने सोच लिया सब्र का फल मीठा होता है और टेलेंट है तो फिल्म इंडस्ट्री कहती हैं वेलकम । और कभी ना कभी तो उस टेलेंट की पहचान होती ही हैं । 2020 में वेब सिरीज राजस्थान का गब्बर में मुख्य भूमिका निभाउंगा ।

फिल्म भाभी मां में नेगेटिव रोल प्ले करूंगा । इसके अलावा एक बड़ी फिल्म है जिसका नाम अभी नहीं बता सकता उसमें भी मुझे साइन कर लिया गया है । और भी बहुत सी बड़ी और लघु फिल्मे है जिसमें में रोल प्ले करूंगा । मैं हर वो केरेक्टर करना चाहता हूं जो इस धरती पर मौजूद है । मेरे लिए कोई करेक्टर छोटा या बड़ा नही एक एक्टर वहीं है जो हर तरह का रोल कर सके।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.