भरतपुर में महिला ने पति और ननद को जमकर पीटा, घर से निकाला , पिटाई का वीडियो आया सामने

Bharatpur, the woman beat her husband and sister-in-law fiercely, expelled from the house,beating video viral

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती। भरतपुर शहर का आज एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने दिव्यांग पति और अपनी नंद की सड़क पर पटक कर पिटाई कर रही है। इस दौरान सभी आसपास के लोग देखते रहते हैं लेकिन कोई भी भाई बहन को बचाने नहीं आता।

नोट: इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि दैनिक रिपोर्टर्स नही करता है ये वायरल वीडियो है

दिव्यांग पति का आरोप है की उसकी पत्नी घर पर कब्ज़ा करना चाहती है इसलिए वह उसे और उसकी बहन को घर से निकाल रही है। मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में नमक कटरा का है। जहां अजय सक्सेना का परिवार रहता है।

उसी मकान में अजय सक्सेना की बहन निधि सक्सेना भी रहती है अजय सक्सेना के पिता ने मकान निधि के नाम किया था निधि के पिता की साल 2019 में मौत हो गई।

अब अजय की पत्नी अर्चना उनके तीनों बच्चे उत्कर्ष, वावनि और दर्श अजय की बहन को घर से निकाल कर मकान अपने नाम करवाना चाहते हैं। निधि की शादी नहीं हुई है इसलिए अजय चाहता है की निधि उसी घर में रहे क्योंकि अजय के अलावा दुनिया में अब उसका कोई नहीं है।

अजय अपनी बहन निधि का साथ देता है इसलिए अजय और उसके तीनों बच्चे अब  निधि और अजय दोनों को घर से निकालना चाहते हैं।
गत 24 मार्च को अजय की पत्नी अर्चना ने अजय और उसकी बहन को घर से बाहर निकलना चाहा तब अजय और निधि ने घर से जाने के लिए मना कर दिया।

जिसके बाद अजय की पत्नी ने अजय और निधि की सड़क पर पटक कर जोरदार पिटाई की, इस घटना को एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो साफ़ दिखाई दे रहा है की अर्चना निधि के बाल पकड़ कर उसे सड़क पर पटक की जोरदार पिटाई कर रही है।

वही अजय दिव्यांग है इसलिए वह अपनी बहन को बचा नहीं सकता उसके बाद भी अजय अपनी बहन को बचाने के लिए गया था लेकिन उसकी भी अर्चना ने जोरदार पिटाई कर दी।वहीं घटना के बाद अजय और उसकी पत्नी निधि का कहना है की उन्होंने पिटाई को लेकर पुलिस से शिकायत की है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही बल्कि राजीनामे का दबाव बना रही है।

अर्चना और तीनों बच्चे बार-बार अजय को धमकियां दे रहे हैं की पुलिस से हमारी बात हो गई है इसलिए हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता। अब अजय और निधि घर से बाहर हैं और घर जाने से कतरा रहे हैं उन्हें डर है की अर्चना उनकी दोबारा पिटाई कर देगी।

शहर कोतवाल रामकिशन यादव ने बताया कि वीडियो वायरल मामले में पत्नी अरुणा सक्सेना उर्फ चित्रा व उसके पुत्र उत्कृष्ट सक्सेना को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया है । अजय सक्सेना की बहिन निधि की ओर से मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। मामला सम्पत्ति विवाद का बताया गया है।