भरतपुर राजस्थान

Bharatpur – पुलिस ने पकड़ा टॉप टेन अंतर्राज्यीय इनामी बदमाश सद्दीक

भरतपुर(राजेन्द्र जती)- राजस्थान में भरतपुर की खोह थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा जिले का टॉप 10 सक्रिय अंतरराज्जीय ईनामी बदमाश। थाना खोह के गाँव गदडवास निबासी सद्दीक पुत्र आसू मेव पर है भरतपुर पुलिस की तरफ से 5 हजार तथा अलवर पुलिस की तरफ से 1 हजार का ईनाम घोषित। गिरफ्तार बदमाश है कुख्यात अपराधी अरशद का बड़ा भाई।

थानाधिकारी प्रेमसिंह भास्कर को हथियार सहित गाव में बदमाश के होने तथा वारदात के लिए अपने साथियों के इंतजार करने की मिली थी सूचना। कांस्टेबल नीरज (2109) को सादा वस्त्रों में एक पिस्टल और 5 कारतूस के साथ भेजा गया बदमाश का पीछा करने। नीरज ने मोबाईल फोन से बदमाश सद्दीक के गदडवास बंध से पैदल पैदल भयाडी गाँव की तरफ आने की दी सूचना।

सूचना पर थानाधिकारी ने अपनी टीम के साथ बदमाश को घेर लिया बंध पर। भागने की कोशिश को कांस्टेबल नीरज ने किया नाकाम। सद्दीक को पुलिस ने एक कट्टा देशी 12 बोर व 1 जिंदा कारतूस 12 बोर सहित कर लिया गिरफ्तार।

बदमाश के खिलाफ जघन्य धाराओं में थाना खोह में 2 , थाना डीग में 3, अलवर जिले के थाना एमआईए में 1 तथा हरियाणा में गुरुग्राम के थाना सिविल लाईन में दर्ज है एक आपराधिक मुकदमा। डीग न्यायालय से बदमाश के जारी है एक वारण्ट भी।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.