भरतपुर

विधायक जोगिन्दर अवाना के आश्वासन पर चार घण्टे बाद खुला जाम, विद्युत करंट से युवक की मौत व एक अन्य युवक घायल होने का मामला

Bharatpur / राजेन्द्र शर्मा जती ।भरतपुर जिले में नदबई के गांव बुढवारी में विद्युत करण्ट की चपेट से एक युवक की मौके पर मौत होने व एक अन्य युवक को घायल होने के बाद गुस्साएं ग्रामीणों की ओर से जाम लगाने के मामलें में विधायक जोगिन्दर अवाना की समझाइस पर चार घण्टे बाद जाम खोला गया। इस दौरान विधायक अवाना ने परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रदेश सरकार की ओर से हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने एवं  नीचे लटक रही विद्युत लाइनों को दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया।

 

इससे पहले विधायक ने मौके पर मौजूद विद्युत निगम अधीक्षण अभियंता संजय अग्रवाल सहित विभगीय अधिकारियों पर नाराजगी जताई। बाद में शीघ्र विद्युत लाइनों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। ज्ञात हो कि देर रात तेज अंधढ़ के चलते ११ केवी की विद्युत लाइन टूटकर घरेलू विद्युत लाइन पर गिर गई।

बाद में घरेलू लाइन में फॉल्ट होने से घरेलू विद्युत लाइन टूटकर नीचे गिरने से हादसा हो गया। जिसमें संजय जाटव की मौके पर मौत हो गई। जबकि, मृतक का भाई सोनू जाटव गंभीर रूप से झुलस गया। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मृतक के शव को नदबई-डहरामोड मार्ग पर गांव बुढवारी समीप सडक पर रखते हुए जाम लगा दिया।

बाद में विधायक जोगिन्दर अवाना ने मौके पर पहुंच ग्रामीण व परिजनों से समझाइस कर व हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.