भरतपुर

राजस्थान की अंडर-16 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए भरतपुर जिले से दो खिलाड़ियों का चयन…

भरतपुर/ राजेन्द्र शर्मा जती राजस्थान क्रिकेट संघ के तत्वाधान में 12 दिसंबर 2021 से 14 दिसंबर 2021 तक एक दिवसीय अंडर-16 चैलेंजर ट्रॉफी का आयोजन जयपुर में किया जा रहा है इसके लिए राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा चार टीम बनाई गई है।

इन चार अलग-अलग टीमों में भरतपुर जिले के दो खिलाड़ियों का चयन किया गया है। जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के सचिव शत्रुधन तिवारी ने बताया कि आरसीए टीम A में अंशु डागुर आरसीए टीम D में गौरांग भारद्वाज का चयन किया गया है विगत दिनों आयोजित राज्यस्तरीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर इन दोनों खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

अंशु डागुर ने खेली गई राज्यस्तरीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में अपने 4 मैचों में 2 नाबाद अर्धशतक की बदौलत 165 रन बनाई एवं पांच विकेट भी लिए तथा गौरांग भारद्वाज ने अपने चार मैचों एक पंजे के साथ 10 विकेट लिए इस परफॉर्मेंस के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने राजस्थान के चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा एवं इसी ट्रॉफी में की गई परफॉर्मेंस के आधार पर अंडर-16 विजय मर्चेंट टॉफी के लिए राजस्थान की टीम का चयन भी किया जाएगा ।

भरतपुर जिले के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। इससे पूर्व जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के 5 वर्ष के कार्यकाल के दौरान जिले से एक अंडर-19 इंडिया, एक अंडर-19 इंडियाA, दो IPL,दस राजस्थान की विभिन्न आयु वर्गो की टीम में और 40 राज्यस्तरीय चैलेंजर ट्रॉफी में खिलाड़ी खेल चुके हैं।

अंशु डागुर राइट एंड ओपनर बैट्समैन सुभाष नगर कॉलोनी निवासी राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में खेले गए चार मैचों में 2 नाबाद अर्धशतक की बदौलत 165 रन बनाए एवं पांच विकेट लिए

गौरांग भारद्वाज- राइट एंड मिडल ऑर्डर बैट्समैन एवं राइट एंड लेग स्पिनर बॉलर जवाहर नगर निवासी राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में खेले गए चार मैचों में एक पंजे के साथ 10 विकेट लिए।

इन सभी खिलाड़ियों के चयन पर जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के कार्यालय पर मिठाई बांटी गई और एक दूसरे पदाधिकारियों को माला पहनाकर हर्ष व्यक्त किया और खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी इस मौके पर उपस्थित जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी अध्यक्ष अरुण सिंह उपाध्यक्ष विष्णु लोहिया और राजेश शर्मा संयुक्त सचिव राकेश मित्तल,कोषाध्यक्ष मुनेंद्र तिवारी और सदस्यगण नीरज शर्मा,नाहर सिंह, मनीष शर्मा भूरा एडवोकेट,S.R क्रिकेट एकेडमी संचालक अवदेश खटाना तथा चयनकर्ता राकेश खत्री, मनोज खटाना, सूरज शर्मा, सियाराम लंकेश और हरीश चौधरी तथा भारी संख्या में साथी खिलाड़ी और खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.