पोखर में नहाने गए एक ही परिवार के दो बच्चो की डूबने से मौत

murder

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में रूपवास थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में खेत में बनी पोखर में भरे बारिश के पानी में नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चों में से दो बच्चों की डूबने से मौत हो जाने की दर्दनाक जानकारी प्राप्त हुई है।

करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पोखर में डूबे दोनो बच्चो को निकाल कर ग्रामीण रूपवास अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद पूरे गाव ब आसपास के क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकित (13), सागर (13) और पीयूष (11) बसेड़ी इलाके के खेतों में घूमते घूमते एक खेत में बने पोखर में भरे बारिश के पानी के पास पहुच तालाब में नहाने लगे।

पीयूष पोखर के किनारे पर ही नहा रहा था। अंकित और सागर गहरे पोखर में आगे तक चले गए। कुछ देर बाद अंकित और सागर डूबने लगे। उन्हें डूबता देख पीयूष भाग कर अंकित और सागर के घर पहुंचा परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन और ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे।

लेकिन पोखर में अंकित और सागर दिखाई नहीं दिए। गांव के 4-5 लोगों ने पोखर में छलांग लगाकर करीब डेढ़ घंटे तक बच्चों को तलाशा। बाद में दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया।