arrested
भरतपुर

देश भर में ऑनलाईन ठगी, एटीएम फ्रॅाड तथा सेक्स चेट के जरिये भोले भाले लोगो को जाल में फंसा लाखो की ठगी , दो गिरफ्तार

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान में भरतपुर के मेवात क्षेत्र में रहकर देश भर में ऑनलाईन ठगी, एटीएम फ्रॅाड तथा सेक्स चेट के जरिये भोले भाले लोगो को जाल में फंसा लाखो की ठगी करने बाली एक गैंग के हरियाणा निवासी दो जनों को थाना पहाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया गया है कि गिरफ्तार दोनो युवको से पुलिस ने ऑनलाईन ठगी, एटीएम फ्रॅाड तथा सेक्स चेट के लिए काम मे लिए जा रहे 4 एन्ड्रोइड मोबाईल, 1 कीपैड मोबाईल, 2 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, खाली चैक व 30 हजार रूपये बरामद किए है।

पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपी मौका मिलने पर फर्जी तरीके से एटीएम बदलकर फर्जी सिमो से ओएलएक्स व अन्य मोबाईल एपस के माध्यम से सस्ते में कीमती चीजो को कौड़ियों के दाम बेचने के लुभावने विज्ञापन सोशल मिडिया पर डालकर लोगों को अपने चंगुल में फसाकर उनसे ऑनलाईन ठगी करते है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम मुकीम पुत्र हारून मेव निवासी बिछोर जिला नूंहमेवात हरियाणा व आसिफ पुत्र उमर फारूख मेव निवासी खानपुरघाटी थाना पिनगवां जिला नूंहमेवात हरियाणा बताये गए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेवात क्षेत्र से की जा रही इन वारदातों की रोकथाम के लिए थानाधिकारी थाना पहाडी हरिनारायण मीना ने एक टीम का गठन किया था।

टीम में शामिल सहायक उपनिरीक्षक गोपाल सिंह को बाइक सबार इन दोनों आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी कि बे कस्बा पहाडी के रतन मार्केट में मौजूद है। सूचना के बाद इन दोनों को धरदबोचा गया। आरोपियों की बाइक टीवीएस नम्बर एचआर 30 एक्स 3417 को भी पुलिस ने जप्त किया है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.