भरतपुर में गोलीबारी में तीन भाईयों की मौत

Three brothers killed in firing in Bharatpur

भरतपुर / राजेंद्र शर्मा जती । भरतपुर में कुम्हेर तहसील के सिकरोरा गांव में तीन सगे भाइयों की पड़ोसी ने दोस्तो के साथ मिलकर गोलियों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई । घटना में इसी परिवार के दो महिला सहित तीन लोग घायल हो गए घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया गया है कि भरतपुर में सिकरोरा गांव में एक पड़ोसी लखन ने दोस्तों के साथ मिलकर गजेंद्र के परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे तीन सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई ।

तीन घायल हो गये।मृतको में एक भाई आरएसी में तैनात बताया है। सिकरोरा गांव में गजेंद्र के बेटे टेनपाल का 24 नवम्बर को पड़ोसी लखन से झगड़ा हो गया था गांव के पंचों ने सुलह भी करवा दी थी।

लेकिन सुलह के बाद भी लखन ने देर रात्रि को दोस्तो को गांव में बुलाया और गजेंद्र के घर मे घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे गजेंद्र समंदर ईश्वर टेनपाल व टेनपाल की मां के गोली लगी ।

इस घटना में गजेंद्र समंदर व ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। एवम टेनपाल व उसका भाई एवम मां घायल हो गए जिनका जिला आरबीएम हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

अरोपी फरार हो गए। घटना को लेकर गांव में तनाव है व भारी पुलिस बल तैनात है। घटना से नाराज लोगो ने भरतपुर डीग मार्ग पर जाम लगा दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल मीना सहित भारी पुलिस बल मौजूद है।