भरतपुर

भरतपुर के पिता-पुत्र की ह्त्या के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान में भरतपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में 7 नवम्बर को घर मे घुसकर पिता-पुत्र की ह्त्या के मामले में मुख्य आरोपी लाखन को पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड में 38 नंबर फाटक से हथियार के साथ किया है गिरफ्तार। लाखन के भाई दिलाबर को पुलिस ने बुधवार को ही कर लिया था गिरफ्तार।

हत्या के मामले में लाखन और दिलावर के साथ मौजूद रहे चार आरोपियों की शिनाख्त के बाद अब पुलिस इन चारों आरोपियों की कर रही है तलाश। गौरतलब है कि शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में रहने बाला लाखन नाम का व्यक्ति 6 नवंबर की रात को शराब के नशे की हालत में पहुंचा था सुरेंद्र के घर जहां लाखन ने नशे में सुरेंद्र के घर पर आये रिश्तेदार से हो गई थी तकरार। तकरार में सुरेंद्र के रिश्तेदार ने लाखन के मार दिया था एक थप्पड़। इस घटना के बाद सुरेंद्र ने करवा दिया था बीच-बचाव।

कुछ देर बाद सुरेंद्र का रिश्तेदार भी चला गया था सुरेंद्र के घर से अपने घर लेकिन कुछ देर बाद लाखन अपने घर से निकाल लाया हथियार और उसने सुरेंद्र के घर के बाहर कर डाली थी फायरिंग। सुरेंद्र ने इस फायरिंग की पुलिस से रात में ही कि थी शिकायत। लेकिन बिना कोई कार्रवाई करे पुलिस चली गई सुरेंद्र के घर के बाहर से। अगले दिन लाखन अपने भाई और तीन साथियों के साथ राजीनामा करने आया सुरेंद्र के घर और राजीनामे के बहाने लाखन और उसके साथियों ने सुरेंद्र और उसके बेटे सचिन को मार दी गोली जिसमें दोनों बाप-बेटों की मोके पर ही हो गई मौत। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने मीडिया को दी जानकारी।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.