स्वास्थ्य राज्य मंत्री गर्ग को धमकी , पार्षद गिरफ्तार

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती  । मथुरा गेट थाना पुलिस ने नगर निगम के पार्षद को राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी देने के आरोप में तथा आज मंत्री के भरतपुर दो रे को लेकर सुरक्षा की संभावना के मद्देनजर गिरफ्तार किया है ।
थानाधिकारी लक्षमण सिंह ने बताया गया है कि बताया गया है कि पार्षद किशोर सैनी ने पिछले दिनों राज्य के स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी।

पार्षद किशोर सैनी ने पोस्ट में कहा था कि मंत्रीजी जांच अधिकारी का स्थानंतरण से कुछ नहीं होगा समाज डरपोक नहीं है तुम्हारी हिम्मत हो तो बिना सुरक्षा के भरतपुर शहर में
घूमकर दिखाओ भरतपुर आपका स्वागत करना चाहता है जय श्री राधे।

इस पोस्ट को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन में हलचल मची थी मंत्री ने भी नाराजगी जाहिर की थी। राज्य के स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग का रविवार को भरतपुर आने का कार्यक्रम है। मथुरा गेट थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए आज पार्षद किशोर सैनी को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। बाद में पार्षद को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।