भरतपुर

सोशल डिस्टेसिंग की पालना नही करने पर कपडे कि शो रूम बंद, 36 दूकानदारो के काटे चालान

Bharatpur news / राजेन्द्र शर्मा जती ।राजस्थान के भरतपुर में कोरोना कोविड-19 संक्रमण से बचाब के लिए जारी गाइडलाइंस की अवहेलना करने पर शहर में कपड़ो के एक शोरूम पीटर इंग्लैंड (Peter England) को किया गया है सीज। भरतपुर में कोरोना के हो रहे रहे बिस्फोट के बीच आमजन तथा दुकानदारों की तरफ से बरती जा रही लापरवाही को रोकने के लिए जिला प्रशासन हुआ सक्रिय।

कोरोना से बचाब के लिए जारी गाइडलाइनो की अवहेलना करने बालो के खिलाफ भरतपुर के उपखण्डाधिकारी संजय गोयल ब तहसीलदार की एक टीम ने शाम को 5.30 बजे से 7.30 बजे तक शहर में चलाया एक अभियान। 36 जनो का चालान काट किये 13700 रुपये बसूल।

बताया गया कि बाजार में दुकानों के बंद होने का समय शाम 7 बजे होने के बाद भी सीज किया गया कपड़ो का शोरूम खुला हुआ था 7.30 बजे तक। उपखण्डाधिकारी संजय गोयल के अनुसार कोरोना गाइडलाइंस को लेकर लापरवाह लोगो ब दुकानदारों के खिलाफ इस तरह से अभियान रहेगा जारी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम