स्कूल बस ने 3 छात्रों को रौंदा 1 की मौत 2 गंभीर

प्रतीकात्मक चित्र

Bharatpur/ राजेंद्र शर्मा जती ।भरतपुर (Bharatpur) के कस्वा नदबई (Nadbai) में आज सुबह करीब 8 बजे एक निजी विद्यालय (Private school) की बस (bus) द्वारा स्कूल जा रहे तीन छात्रों को रौंद (Accident) दिये जाने की जानकारी प्राप्त हुईं है जिनमे से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से घायल एक छात्र को उपचार के लिए भरतपुर जिला मुख्यालय  (Bharatpur District Headquarters) के आरबीएम अस्पताल (RBM Hospital) भेजा गया है।

घायल तीसरे छात्र को नदबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे में कुम्हेर तिराहे पर टेगोर पब्लिक स्कूल की बस ने गाव कबई निबासी 16 वर्षीय कक्षा 11 के छात्र भानुप्रताप पुत्र हेमेंद्र जाट, रायसीस निवासी दो छात्रों 17 वर्षीय विनोद ब 16 वर्षीय भगवत को स्कूल जाते समय अपनी चपेट में ले लिए जिससे भानुप्रताप की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल एक छात्र विनोद को उपचार के लिए जिला मुख्यालय के आरबीएम अस्पताल भेजा गया है मामूली तौर पर घायल छात्र भगवत को नदबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनो छात्र इसी टेगोर स्कूल के छात्र बताये गए है।

छात्रों को रौंदने के बाद स्कूल की बस का ड्राइवर बस को मौके से लेकर फरार हो गया। थानाधिकारी श्रवण पाठक ने बताया कि मामले को लेकर अभी पुलिस में किसी तरह की कोई रिपोर्ट पीड़ितों की तरफ से नही दी गई है।

News Topic : Bharatpur, Nadbai,Private school bus,Accident,RBM Hospital,Bharatpur District Headquarters