भरतपुर

शारदा और सुनीता की 32 वीं रिपोर्ट पॉजिटिव ,मेडिकल साइंस की कई धारणाएँ हुई धड़ाम

Bharatpur News /राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान में भरतपुर के अपना घर आश्रम में भर्ती शारदा ब सुनीता की कोरोना रिपोर्ट्स को लेकर मेडिकल साइंस की कई धारणाएँ हो गयी है धड़ाम। आश्रम में भर्ती शारदा की 32वीं रिपोर्ट तो एक बार फिर आई है पॉजिटिव लेकिन शारदा के साथ रह रही सुनीता नाम की महिला के एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो जाने से कोरोना को लेकर मेडिकल साइंस की धारणा को लगा है झटका।

अभी तक माना जा रहा था कि शारदा में शरीर मे कोरोना का जो वायरस है वह है डेड ओर उससे किसी अन्य के संक्रमित होने का नही है कोई खतरा लेकिन इस बीच शारदा के साथ रह रही दूसरी महिला सुनीता के पॉजिटिव हो जाने से मेडिकल साईस की इस धारणा को लगा है झटका क्योंकि सुनीता की पिछली तीन रिपोर्ट आई थी निगेटिव मेडिकल साईस के अनुसार अब तक माना जा रहा था ।

ये कि पॉजिटिव से निगेटिव होने के बाद एंटी बाॅडी डवलप हो जाते हैं यानी उसे या उससे किसी अन्य को संक्रमण होने की आशंका नहीं रहती, लेकिन सुनीता के फिर से पॉजिटिव होने से चिंता में है डाक्टर। इस मामले के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि डेड वायरस भी फैला सकता है संक्रमण। शारदा देवी है पिछले 5 महीने से कोरोना पॉजिटिव लेकिन बाबजूद इसके वह नजर आती है पूरी तरह स्वस्थ भी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम