Wednesday, February 1, 2023

सचिन पायलट के  ख़ास पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह के ट्वीट से राजनीति में  भूचाल

भरतपुर/राजेन्द्र शर्मा जती ।राजस्थान की सियासत (Rajasthan politics)में पहले भी कई बार भूचाल पैदा कर चुके पूर्व केबिनेट मंत्री एवं डीग-कुम्हेर से कांग्रेस के विधायक विश्वेन्द्र सिंह पिछले कई दिनों से राज्य में कांग्रेस की धरती तो हिला ही रहे है।

लेकिन गुरुवार को उन्होंने फोन टैपिंग (Phone tapping Rajasthan) मामले में चल रहे विवाद को लेकर राजसमंद से भाजपा सांसद दीया कुमारी के सीबीआई जांच की मांग वाले ट्वीट को रीट्वीट करके सत्ता के गलियारों में अपने मंसूबो से भूकंप पैदा कर दिया।

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में ​जब विधायक खरीद फरोख्त प्रकरण में फोन पर बातचीत के ऑडियो लीक हुए थे उनमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह और कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के नाम भी आए थे।

https://twitter.com/vishvendrabtp/status/1372383039313997830?s=19

विश्वेंद्र सिंह अब तक इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब बे इस मामले में धीरे धीरे मुखर होते नजर आ रहे है। भाजपा सांसद दीया कुमारी के सीबीआई जांच की मांग वाले ट्वीट को रीट्वीट करने के अलाबा विश्वेंद्र सिंह ने कांग्रेस के विधायक हेमाराम चौधरी और बृजेंद्र सिंह ओला के तेवर भरे बयानों का भी सोशल मीडिया पर समर्थन किया है।

यहां यह भी गौरतलब है कि विश्वेंद्र सिंह इशारों ही इशारों में सोशल मीडिया के ट्वीटर प्लेटफार्म पर ‘इज्ज्त से दो तो अनाज का एक दाना भी स्वीकार है,जो गैर मर्जी से दो तो विरासतें भी ठुकरा दूं’।

जैसी पोस्ट डालकर गहलोत सरकार पर निशाना साध चुके है। बहरहाल राजस्थान में जहां एक तरफ कांग्रेस अपने पायलट खेमे को लेकर झंझावात झेल रही है तो भाजपा में भी बसुन्धरा-पूनिया गुटों की भिड़ंत को देखते हुए राज्य की बर्तमान राजनीति के तेवर दोनो ही तरफ वगाबती नजर आ रहे है। खुदा खैर करे।

News Topic:

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...