राजस्थान में यह क्या- न्याय की गुहार लेकर थाने गई युवती से थाने में थानेदार ने की रेप की कोशिश

File Photo - Bharatpur S.P Office

Bharatpur / राजेंद्र शर्मा जती । भरतपुर(Bharatpur) के कामां थाना (Kaman Police Station) इलाके की एक युवती (young woman) ने कामां थानाधिकारी पर रेप (Rape) करने की कोशिश का आरोप लगाया है। पीड़ित आज भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक (Bharatpur District Superintendent of Police) कार्यालय पहुँची और जिला पुलिस अधीक्षक को सारी घटना के बारे में बताया जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा (Additional Superintendent of Police Vandita Rana) को पीड़ित युवती के साथ कामां थाने भेजा और जल्द से जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी जमीन पर उसके गांव के लोग कब्जा करना चाहते है। कुछ दिनों पहले अकील नाम का व्यक्ति पीड़ित महिला की जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचा जिसके बाद पीड़ित युवती ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित पक्ष से जमीन पर स्टे को कहा। जिसके बाद पीड़ित महिला अपनी जमीन का स्टे ले आये।

लेकिन उसके वावजूद भी अकील ने मकान बनाने की सामग्री पीड़ित महिला की जमीन पर रखवा दी और निर्माण कार्य शुरू कर दिया। इसकी सूचना कामां थाने को दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित महिला खुद कामां थाने पर पहुंची। जहां से उसे धीलावटी चौकी भेज दिया गया। लेकिन धीलावटी चौकी से पीड़ित को दुबारा कामां थाने भेज दिया।

लेकिन समय ज्यादा होने के कारण कामां थानाधिकारी ने पीड़ित युवती को दूसरे दिन आने को कहा। दूसरे दिन पीड़ित युवती अपने भाई सकील के साथ कामां थाने पर पहुँची। तो इसका पता कामां थानाधिकारी को लगा जिसके बाद उन्होंने पीड़ित युवती को अपने क्वाटर में बुला लिया और पीड़ित युवती को पकड़ कर बलात्कार करने की कोशिश की।

इसके अलावा थानाधिकारी कमरुद्दीन ने पीड़ित महिला को धमकी दी कि अगर वह ये बात किसी को बताएगी तो वह उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसवा देगा।
जिसके बाद देर रात को पीड़ित युवती ने पूरी घटना आने माता पिता को बताई।

News Topic :Bharatpur,Kaman Police Station,young woman,Rape,Bharatpur District Superintendent of Police,Bharatpur District Superintendent of Police,Additional Superintendent of Police Vandita Rana