भरतपुर

राजस्थान में एसडीएम आवास से चंद कदम फिल्मी अंदाज में दूकानदार पर फायरिंग और….

Bharatpur।भरतपुर  जिले के कस्वा डीग में लक्ष्मण मंदिर के पीछे बीच बाजार में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक किराना थोक व्यापारी की दुकान पर फायरिंग कर सनसनी फैला कर हड़कंप मचवा दिया। बात यही पर नही रुकी बल्कि बदमाशों ने अपने बेखोफ होने का परिचय देते बड़े आराम से कागज की एक पर्ची पर अपने नाम लिख कर दुकान मालिक की दुकान के काउंटर पर रखी और दुकान मालिक को धमकी दी की कल से यह दुकान नहीं खुलेगी और खुली तो परिणाम अच्छे नही होंगे।

किसी मुम्बईया फ़िल्म के सीन की तरह घटे वारदात के इस सीन के दौरान केआर ट्रेडर्स के मालिक अशोक मित्तल के होश फाख्ता हो गए।

बाइक पर आए तीनो बदमाशों के नाम लाला पंडित, धर्मा, मनोज उर्फ़ टीटू बताये गए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाशों ने आते ही हथियार निकाल कर एक फ़ायर दुकान के अंदर किया और दुकान से बाहर तीन हवाई फायर किये और बिना किसी ख़ौफ़ के बे वापिस भी चले गए।

घटना से पूरे बाज़ार में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मोके पर पहुंच कर कारतूस के खोल और पर्ची को बरामद किया है। हर घटना के बाद पुलिस ने रटारटाया जबाब देते बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है लेकिन पुलिस के पास इस बात का कोई जबाब नही है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद क्यों है।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कस्बे में उपखण्डाधिकारी के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर बीच सड़क पर हुई फायरिंग की घटना के आरोपियों की शिनाख्त हो जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है तो बदमाशों के हौसला बुलंद होना लाजमी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम